नितीश कुमार के खास ने तेजस्वी पर लगाया बड़ा आरोप

Nitish Kumars special made a big allegation on Tejashwi
नितीश कुमार के खास ने तेजस्वी पर लगाया बड़ा आरोप
ओसामा की शादी में तेजस्वी नितीश कुमार के खास ने तेजस्वी पर लगाया बड़ा आरोप

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खास और पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने तेजस्वी यादव को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। श्याम बहादुर सिंह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें ओसामा शहाब की शादी में शामिल नहीं होना चाहिए था। उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने केवल वोट बैंक के लालच की खातिर ओसामा की शादी में शिरकत की है। पूर्व विधायक बहादुर सिंह ने तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की मौत हुई, उस दुख की घड़ी में वो नहीं आए था। ओसामा की शादी पर श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि उनका भी बुलावा था, लेकिन वे किसी कारण नहीं पहुंच पाए।
लेकिन अब सुख की घड़ी में वो आए है। आपको बता दें दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का 11 अक्टूबर को निकाह हुआ। उनका निकाह सिवान शहर के तेलहट्टा बाजार स्थित एक मदरसे में हुआ था, ओसामा की बारात प्रतापपुर से जीरादेई के चांदपाली गई जिसमें तेजप्रताप यादव भी बाराती बनकर शामिल हुए जिसमें तेजस्वी यादव बाराती बनकर पहुंचे थे। 

शादी पर ओसामा को दी शुभकामनाएं

श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि शहाबुद्दीन सीना ठोक कर दबंगई से राजनीति करते थे लेकिन उनकी पत्नी हेना शहाब और पुत्र ओसामा शहाब कैसी राजनीति करते हैं, ये देखने वाली बात होगी। उन्होंने  कहा कि ओसामा शहाब की शादी पर वे दिल से उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। उनके साथ मेरी सहानुभूति है।


शहाबुद्दीन की मौत के बाद ओसामा ही अब वारिश हैं। शहाबुद्दीन और उनके परिवार के समर्थक सिवान समेत पूरे बिहार में हैं और इनके साथ हमेशा रहेंगे। तेजस्वी जब दुख की घड़ी में नहीं पहुंचे तो सुख के समय भी उन्हें नहीं आना चाहिए।


 

Created On :   15 Oct 2021 12:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story