नीतीश कुमार से कोई मतभेद नहीं

No differences with Nitish Kumar
नीतीश कुमार से कोई मतभेद नहीं
आरसीपी सिंह नीतीश कुमार से कोई मतभेद नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राज्यसभा के लिए नामांकन को लेकर संशय के बीच केंद्रीय मंत्री और जद (यू) के वरिष्ठ नेता आरसीपी सिंह ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मतभेद से इनकार किया। केंद्रीय मंत्री ने इस बीच अपने ट्विटर बायो से जद (यू) का नाम हटा दिया। सिंह ने ट्विटर प्रोफाइल में आजादी का अमृत महोत्सव के संदेश के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी डाली। सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके और मुख्यमंत्री के बीच कोई समस्या नहीं है और बुधवार शाम वह पटना जा रहे हैं। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री से किसी मुद्दे पर कोई मतभेद नहीं है। राज्यसभा के लिए नामांकन की तारीख 24 से 31 मई तक है और आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक है। इसलिए आज शाम को मैं पटना जा रहा हूं।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश की सहमति के बिना केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ ली, सिंह ने इसे अफवाह बताया और कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री की सहमति से ही शपथ ली है। राजनीतिक गलियारों में अटकलें लगाई जा रही हैं कि कुमार और सिंह के बीच संबंधों में खटास आ गई है। उन्होंने पिछले साल केंद्रीय मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल में जद (यू) से एकमात्र मंत्री के रूप में शपथ ली थी। सिंह के राज्यसभा के लिए नामांकन को लेकर पूरी तरह से अनिश्चितता है। उनका कार्यकाल अगले महीने खत्म हो जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story