दैनिक भास्कर हिंदी: शराब के लिए रुपए नहीं दिए तो दबंगों ने ट्रक में लगा दी आग

August 5th, 2019

डिजिटल डेस्क, बड़ामलहरा। गांव के आवारा तत्वों को ट्रक चालक ने शराब पीने के लिए रुपए नहीं दिए तो इनने आधी रात को ट्रक पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। घटना बड़ामलहरा थाना क्षेत्र के सेंधपा गांव की बताई जा रही है। ट्रक में आग लगाए जाने से ट्रक में लदा लाखों रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया। वहीं ट्रक भी जल गया है। जिस समय तत्वों ने ट्रक में आग लगाई, उस समय एक व्यक्ति ट्रक के अंदर सो रहा था, लेकिन राहत की बात यह रही कि वह बाल- बाल बच गया। बताया जा रहा है कि सेंधपा निवासी राजेश अहिरवार उम्र 35 वर्ष ट्रक में नागपुर से माल भरकर मऊरानीपुर के लिए निकला था। रास्ते में वह अपने गांव में रुक गया। ट्रक को उसने मुख्य मार्ग पर खड़ा कर दिया। गांव में ट्रक चालक राजेश को कल्लू पुत्र नंदकिशोर अहिरवार, देशराज पुत्र मातादीन अहिरवार और राकेश पुत्र जुगला अहिरवार मिले। तीनों ने  शराब पीने के लिए ट्रक चालक से पैसे मांगे, पैसे देने से मना करने पर तीनों लोग उसे देख लेने की धमकी देते हुए चले गए।

दूर-दूर तक फैलीं आग की लपटें 

पुलिस ने बताया कि  दरमियानी रात एक बजे के करीब ट्रक में पेट्रोल डालकर आग लगाई गई है। ट्रक में कपड़े की गठानें लदी होने की वजह से देखते ही देखते आग ने पूरे ट्रक को अपनी आगोश में ले लिया। आग लगने से ट्रक का पहिया फट गया। जिसकी आवाज सुनकर पुलिस और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दमकल वहन को बुलाकर आग पर काबू पाया। समय रहते अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो आग आसपास के घरों तक पहुंच सकती थी। ट्रक चालक राजेश ने बताया कि वह नागपुर के अनूप नगरिया ट्रांसपोर्ट कंपनी का ट्रक क्रमांक एमएच 40 एके 4382 चलाता है। वह नागपुर से कपड़े की गठान, लोहे की चादरें और अन्य सामान लोड कर मऊरानीपुर के लिए निकला था।

आरोपियों की तलाश में पुलिस 

ट्रक चालक की शिकायत पर बड़ामलहरा थाना पुलिस ने आरोपी कल्लू, देशराज, जुगला के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी एसके दुबे ने बताया कि तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।