गुजरात भाजपा नेता के आपत्तिजनक वीडियो क्लिप ने पार्टी को किया शर्मिदा

Objectionable video clip of Gujarat BJP leader put the party to shame
गुजरात भाजपा नेता के आपत्तिजनक वीडियो क्लिप ने पार्टी को किया शर्मिदा
गुजरात गुजरात भाजपा नेता के आपत्तिजनक वीडियो क्लिप ने पार्टी को किया शर्मिदा

डिजिटल डेस्क,  सूरत। सूरत जिले के भाजपा नेता और सुमुल डेयरी के निदेशक अजीत पटेल का कथित तौर पर एक वीडियो क्लिप खूब सर्कुलेट हो रहा है। इस क्लिप से पार्टी को शर्मिदगी हुई है क्योंकि पटेल एक ऐसी महिला को गले लगाते नजर आ रहे हैं, जिसके शरीर पर केवल एक तौलिया लिपटा हुआ है।

अजीत पटेल बारडोली तालुका पंचायत के निर्वाचित प्रतिनिधि और नेता हैं। वीडियो क्लिप पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है, जो कोई भी मेरे राजनीतिक करियर को नुकसान पहुंचाना चाहता है, वह पहले ही वीडियो क्लिप प्रसारित कर ऐसा कर चुका है। भाजपा सूरत जिला समिति अध्यक्ष, संदीप देसाई ने कहा, मैंने वीडियो क्लिप के बारे में सुना है, मुझे राज्य नेतृत्व को इस घटना के बारे में रिपोर्ट करने से पहले व्यक्तिगत रूप से अजीत से बात करनी होगी, कि खिलाफ कोई कार्रवाई की जाए या नहीं।

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि अजीत का अपने पड़ोसी के साथ पिछले दो-तीन साल से अफेयर चल रहा था। स्टिंग ऑपरेशन पार्टी के भीतर एक राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी द्वारा किया गया था, जो चाहता था कि वह सुमुल डेयरी बोर्ड में अपनी वफादारी को बदल दे ताकि पार्टी के वरिष्ठों के पक्ष में एक व्यक्ति को सुमुल डेयरी बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में चुना जा सके।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Oct 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story