बिल का भुगतान नहीं करने पर ओडिशा के होटल मालिक ने ग्राहक को पीटा

Odisha hotelier thrashes customer for not paying the bill
बिल का भुगतान नहीं करने पर ओडिशा के होटल मालिक ने ग्राहक को पीटा
घटना बिल का भुगतान नहीं करने पर ओडिशा के होटल मालिक ने ग्राहक को पीटा

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा के क्योंझर जिले में चौंकाने वाली घटना में होटल मालिक ने एक ग्राहक का बिल नहीं भरने पर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। घटना शनिवार को क्योंझर जिले के घासीपुरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीबाजार इलाके की है। स्थानीय पुलिस ने होटल व्यवसायी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

पुलिस के मुताबिक ग्राहक जितेंद्र देहुरी शनिवार दोपहर को मां नाम के एक होटल में खाना खाने गया था। होटल के मालिक मधु साहू ने उनसे 140 रुपये का बकाया चुकाने को कहा।

जितेंद्र के पास 100 रुपये थे और उन्होंने होटल के मालिक से बाकी 40 रुपये बाद में देने की अनुमति देने का अनुरोध किया। हालांकि, होटल मालिक ने इनकार कर दिया और इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जल्द ही, विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया। होटल व्यवसायी ने अपने बेटे के साथ ग्राहक की पिटाई की।

सूचना मिलने के बाद घासीपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत दर्ज की। घासीपुरा आईआईसी मनोरंजन बिशी ने फोन पर आईएएनएस को बताया, हमने मामला दर्ज कर लिया है और होटल मालिक मधु साहू को गिरफ्तार कर लिया है। उसे आज अदालत में पेश किया जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   12 Sep 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story