फर्जी पहचान बताकर हिंदू युवती को लुभाने के आरोप में एक गिरफ्तार

One arrested for luring a Hindu girl by pretending to be a fake identity
फर्जी पहचान बताकर हिंदू युवती को लुभाने के आरोप में एक गिरफ्तार
कानपुर फर्जी पहचान बताकर हिंदू युवती को लुभाने के आरोप में एक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, कानपुर। कानपुर में 50 वर्षीय एक मुस्लिम व्यक्ति को फर्जी पहचान बताकर सोशल मीडिया के जरिए एक हिंदू युवती को बहला-फुसलाकर संबंध बनाने के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आरोपी शहंशाह आलम कथारा इलाके का रहने वाला है।

इस मामले में पुलिस ने कहा कि आरोपी कुछ महीने पहले फेसबुक के माध्यम से बिहार के मोतिहारी जिले की लड़की के संपर्क में आया था और उसने लड़की से शादी करने और उसको कानपुर में नौकरी दिलाने का वादा किया था। अपनी शिकायत में लड़की ने दावा किया कि आरोपी ने अपनी धार्मिक पहचान छुपाकर उसे बहकाया।

शनिवार को आलम द्वारा बुलाए जाने के बाद युवती कानपुर के कॉपरगंज मोहल्ले के एक होटल में पहुंच गई। नकाब पहने आलम ने होटल के कमरे की लाइट बंद कर दी और उसके साथ छेड़खानी की। युवती ने जब कमरे की लाइट ऑन की तो वह अपने सामने खड़े 50 वर्षीय व्यक्ति को देखकर चौंक गई।

युवती ने बताया कि आरोपी ने अपना नाम सचिन शर्मा बताया था। शोर मचाने पर होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। बाद में बजरंग दल के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे और हंगामा किया। एसीपी टी.बी. सिंह ने बताया कि जांच के दौरान सामने आया कि गिरफ्तार अधेड़ का नाम शहंशाह आलम है, जो पेशे से बाइक मैकेनिक है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Nov 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story