देहरादून में संयुक्त छापेमारी में एक हिरासत में लिया गया

One detained in joint raid in Dehradun
देहरादून में संयुक्त छापेमारी में एक हिरासत में लिया गया
मूसेवाला हत्याकांड देहरादून में संयुक्त छापेमारी में एक हिरासत में लिया गया
हाईलाइट
  • पंजाब पुलिस की टीम देहरादून में है

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की सनसनीखेज हत्या के मामले में उत्तराखंड और पंजाब पुलिस ने एक संयुक्त छापेमारी में देहरादून में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वह इस हत्याकांड में शामिल था। एक सूत्र ने बताया कि पंजाब पुलिस की टीम देहरादून में है। सूत्र ने कहा, उत्तराखंड एसटीएफ और पंजाब पुलिस की संयुक्त टीम ने एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। मामले में गिरफ्तारी की संभावना है।

सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा में कटौती के 24 घंटे से भी कम समय में, 29 वर्षीय मूसेवाला की रविवार को दिनदहाड़े मनसा में उनके पैतृक गांव के पास गैंगस्टरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह महिंद्रा थार एसयूवी में सवार थे, जब हमलावरों ने सिंगर और उनके दो दोस्तों पर 20 से अधिक राउंड फायर किए, उनके दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि मूसेवाला को सात-आठ गोलियां लगीं। कनाडा के एक गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस हत्या ने एक बड़ा राजनीतिक विवाद खड़ा कर दिया है और पंजाब सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story