ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत, तीन घायल

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत, तीन घायल

डिजिटल डेस्क, छतरपुर/बल्देवगढ़। खरगापुर थानान्तर्गत गुना गांव के पास ट्रैक्टर पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है, जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पाईप से भरी थी ट्राली-
पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर एलएनटी कम्पनी के चल रहे काम में पाईप लेकर जा रहा था। जिसमें ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर-ट्राली में पाईप भरकर गुना गांव की तरफ जा रहा था। जिसमें पुलिया से टकराने के कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ड्राईवर सुनील पुत्र प्रेमलाल यादव निवासी गुना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर पर सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इन सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खरगापुर में भर्ती कराया गया।

घर के दरवाजे से निकलने पर मारपीट, पुलिस ने किया मामला दर्ज
वहीं थाना देहात अंतर्गत नजदीकी ग्राम मऊघाट में आपसी विवाद होने पर तीन युवकों ने मारपीट कर दी, जिसके चलते फरियादी को चोटें आई। घटना की रिपोर्ट फरियादी लक्ष्मण कुशवाहा ने थाना देहात में दर्ज करा दी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाही प्रारंभ कर दी।

घटना के संबंध में थाना देहात में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए ग्राम मऊघाट निवासी लक्ष्मन कुशवाहा ने बताया कि गुरूवार की सुबह 6 बजे करीब जब अपने घर के दरवाजे पर खटिया पर लेटा था, तभी मनीराम कुशवाहा अपनी बाइक से निकला और खटिया में टक्कर मार दी, जिस पर उसने कहा कि अच्छी तरह से मोटरसाईकिल चलाओ इसी बात को लेकर मथुरा कुशवाहा, श्याम कुशवाहा, अनंदी कुशवाहा ने उसके साथ मारपीट कर दी। इस घटना में लक्ष्मण कुशवाहा को चोटें आई। घटना की रिपोर्ट लक्ष्मन कुशवाहा ने थाना देहात में दर्ज करा दी जिस पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाही प्रारंभ कर दी।

Created On :   9 May 2019 4:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story