जालौन में छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति की मौत, 6 पुलिसकर्मी निलंबित

One person killed, 6 policemen suspended during raids in UPs Jalaun
जालौन में छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति की मौत, 6 पुलिसकर्मी निलंबित
यूपी जालौन में छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति की मौत, 6 पुलिसकर्मी निलंबित

डिजिटल डेस्क, जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन के कलार सिरसा थाना क्षेत्र में एक जुआघर में छापेमारी के बाद नाले में कूदकर डूबने वाले एक कथित जुआरी की मौत के मामले में एक थाना प्रभारी (एसएचओ) सहित छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक सिरसा कलार पुलिस ने गुप्त सूचना पर पजुना गांव के पास एक जुआघर में छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान गिरफ्तारी से बचने के लिए अर्जुन गुप्ता चार अन्य लोगों के साथ नाले में कूद गया। जबकि अन्य तैरने में सफल रहे, अर्जुन डूब गया। खबर फैलते ही सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन किया।

मंगलवार को अर्जुन के शव को बाहर निकाला गया, जिसके बाद और विरोध हुआ। परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए देने से इनकार कर दिया और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी जालौन रवि कुमार द्वारा सिरसा कलार थाना एसएचओ अजय कुमार सिंह समेत छह पुलिसकर्मियों को निलंबित करने के आदेश के बाद बुधवार को परिजनों ने अंतिम संस्कार किया। एसपी ने कहा, पांच अन्य पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है, जिनमें उमेश यादव, असद खान, विजय पाल सिंह, गोपेंद्र सिंह और इंसाफ खान हैं।

आईएएनएस

Created On :   3 March 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story