पिटाई का वीडियो वायरल : इंदौर में पिज्जा कंपनी की महिला कर्मचारी की पिटाई

June 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में पिज्जा कंपनी की महिला कर्मचारियों ने आपसी विवाद के चलते अपनी एक साथी की सरेराह पिटाई कर दी। इस पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया।

मामला द्वारिकापुरी क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां फूड कंपनी डोमिनोज में काम करने वाली नंदिनी यादव ने पिंकी और तीन महिला साथियों द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें चारों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

नंदिनी का आरोप है कि वह शनिवार को अपने काम पर जा रही थी उसी दौरान पिंकी ने अपनी तीन अन्य महिला साथियों के रोका और जमकर पिटाई की। वह जमीन पर गिर गई, वह लोगों से मदद मांगती रही, मौके पर कई लोग थे मगर कोई बचाव और मदद के लिए आगे नहीं आया। सोशल मीडिया पर इसी मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चार लड़कियां एक लड़की को घेर कर मार रही है।

इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरि नारायण चारी मिश्रा ने आईएएनएस को बताया है कि सभी पांचो लड़कियां डोमिनोज कंपनी में काम करती है और उनका आपसी विवाद है। उसी के चलते यह घटना हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.