सेकंड शादी डॉट काम में नाम बदल-बदलकर फांसता था युवतियों को, आखिर खुली पोल

Police arrested a fraud who tried to kidnap and selling a woman
सेकंड शादी डॉट काम में नाम बदल-बदलकर फांसता था युवतियों को, आखिर खुली पोल
सेकंड शादी डॉट काम में नाम बदल-बदलकर फांसता था युवतियों को, आखिर खुली पोल

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सेकंड शादी डॉट काम के जरिए नाम बदल-बदल कर युवतियों को फंसा कर उनसे रुपए ऐंठने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला उस समय सामने आया जब तलाकशुदा महिला से अपनी शादी की बात छुपाकर उससे शादी करने की इच्छा रखी और उसी समय उसकी पत्नी सामने आने से उसकी पोल खुल जाने पर बेलतरोडी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि आरोपी अपनी पत्नी को भी बेचने की फिराक में था, लेकिन उसके पहले ही वह धरा गया।

जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम आकाश माणिकलाल अग्रवाल, मनीष नगर निवासी है। आकाश विवाहित है। उसने पीड़ित तलाकशुदा महिला से यह बात छुपाकर रखी। आकाश ने वर्धा में रहने वाली महिला को गुरुवार को नागपुर में मिलने के लिए बुलाया। उसे कार में बैठाकर ले जाने की तैयारी में था। इसी बीच युवक की पत्नी वहां आ गई, जिससे उसकी सारी पोल खुल गई। बताया जाता है कि आरोपी ने इसके पहले भी अलग-अलग नामों से कई युवतियों को झांसा दे चुका है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित महिला तलाकशुदा है। उसे पति ने छोड़ दिया है। सेकंड शादी डॉट कॉम नामक मोबाइल एप के जरिए उसका आकाश अग्रवाल से परिचय हुआ। कुछ दिनों तक बातचीत के बाद आकाश उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। पीड़िता को उसने गुरुवार को नागपुर में मनीषनगर के पास बुलाया। वह उसे अपनी कार में बैठाकर ले जाने की तैयारी में था। इस बारे में आकाश की पत्नी को पता चलने पर वह वहां पहुंची और आकाश पर बरस पड़ी। इसके बाद यह मामला बेलतरोडी थाने पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, अ, 354 ड व 419 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अपना कारोबार दिखाने के लिए बुलाया था
सूत्रों से पता चला है कि आरोपी ने पीड़िता को अपना कारोबार दिखाने के बहाने नागपुर बुलाया था। वह उसे शहर से कहीं दूर ले जाने की फिराक में था। पीड़िता भी शादी करने के सपने संजोए नागपुर एक सहेली के घर आई थी। आरोपी इस तरह का झांसा देकर और कितने लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर चुका है, इस संबंध में छानबीन शुरू है।  
 

Created On :   24 Aug 2018 6:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story