राजकोट में रेहड़ी वाले को पुलिस ने पीटा, जांच के आदेश

Police beat up a street vendor in Rajkot, orders for investigation
राजकोट में रेहड़ी वाले को पुलिस ने पीटा, जांच के आदेश
गुजरात राजकोट में रेहड़ी वाले को पुलिस ने पीटा, जांच के आदेश

डिजिटल डेस्क, राजकोट। गुजरात में राजकोट के पुलिस आयुक्त ने कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा एक रेहड़ी-पटरी वाले, उसके बेटे और भतीजे को पीटे जाने के मामले की जांच के आदेश दिए हैं। पुलिसकर्मियों पर आरोप है उन्होंने खाने का बिल का भुगतान करने के लिए कहे जाने पर रेहड़ी वाले को पीटा। हेमू गढ़वी हॉल के पास सड़क किनारे अंडे की रेहड़ी लगाने वाले रजाक पीपलवाड़िया ने आरोप लगाया है कि रविवार देर रात क्राइम ब्रांच के सिपाही धंभा जाला, गजुभा परमार, नवदीपसिंह के चचेरे भाई और पांच अन्य ने अंडे और अन्य चीजें खाई थीं। रात का खाना खाने के बाद जब रजाक ने बिल का भुगतान करने के लिए कहा, तो धंभा और अन्य लोगों ने उसे, उसके बेटे हैदर और उसके भतीजे को बुरी तरह से पीटा।

पुलिस अत्याचार के आरोपों की मीडिया और सोशल मीडिया से जानकारी मिलने के बाद राजकोट के पुलिस आयुक्त राजू भार्गव ने जांच के आदेश दिए हैं। सहायक पुलिस आयुक्त स्तर के अधिकारी इस आरोप की जांच करेंगे और यदि आरोप में कोई सच्चाई पाई जाती है तो दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू की जाएगी।

रजाक का आरोप है कि पुलिस ने उनके 12 साल के बेटे हैदर को बेरहमी से पीटा। उसने जब आवाज उठाई और शिकायत करने की धमकी दी तो उसे पुलिस विभाग से फोन आया कि वह समझौता करे और मामले को दबा दे। उसने कहा कि वह उन पुलिसकर्मियों को कभी माफ नहीं करेगा जिन्होंने उसके बेटे की पिटाई की है भले ही उसे अपनी दुकान हमेशा के लिए बंद करनी पड़े। उसने इस मामले में आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Jun 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story