जबलपुर में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, पुलिस पहुंची ग्राहक बनकर

Police caught a high profile sex racket in a colony in Jabalpur
जबलपुर में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, पुलिस पहुंची ग्राहक बनकर
जबलपुर में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, पुलिस पहुंची ग्राहक बनकर

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। मदन महल मेन रोड स्थित LIC बिल्डिंग के पीछे, कॉलोनी के एक मकान में संचालित हो रहे एक हाईप्रोफाइल देहव्यापार के अड्डे का महिला थाना पुलिस ने भांडाफोड़ किया है। दरअसल पुलिस को कालोनी के कुछ परिवारों ने इस अवैध धंधे की शिकायत दी थी, जिसको लेकर गुरुवार की रात एक सिपाही ग्राहक बनकर उक्त मकान में पहुंचा, जैसे ही सौदा तय हुआ पुलिस टीम ने दबिश दे दी। मकान से 6 युवतियों को पकड़ा गया, जिन्हें जेल भेज दिया गया।

महिला थाने से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात मुखबिर की सूचना पर LIC बिल्डिंग के पीछे एक मकान में दबिश दी गई, जहां 6 युवतियों को देहव्यापार करते हुए पकड़ा गया, पुलिस का कहना है कि जिस समय दबिश दी गई मकान में कुछ युवक भी थे, लेकिन वे लोग पीछे के रास्ते से भाग निकले, जिनकी तलाश की जा रही है। जिस मकान में देहव्यापार का अड्डा चल रहा था, उसमें पहले भी यही काम होता था उसका संचालन पूर्व में भी देहव्यापार करने वाली एक महिला करती थी , जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने पकड़ी गई सभी युवतियों को शुक्रवार की दोपहर जेल भेज दिया है।

क्या कहते हैं अधिकारी
सुष्मिता नियोगी, TI , महिला थाना का इस संबंध में कहना है कि कालोनी के लोगों से शिकायत मिलने पर ग्राहक बनाकर एक युवक को भेजा गया था, जिसमें देहव्यापार होने की पुष्टि हुई। पकड़ी गईं सभी 6 युवतियोंं को जेल भेज दिया गया है।

GRP ने पकड़ा चोर
पिछले वर्ष  जबलपुर स्टेशन से एक यात्री का मोबाइल चोरी करने वाले एक युवक को GRP महराष्ट्र से पकड़ कर लाई है।GRP थाना प्रभारी वाईपी मिश्रा ने बताया क पिछले वर्ष एक यात्री ने 12 हजार रुपए कीमत का मोबाइल चोरी होने की एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसकी तलाश लगातार की जा रही थी। हाल में यह जानकारी मिली कि चोरी गए मोबाइल के सिग्नल महाराष्ट्र में मिले हैं, जिसके आधार पर एसआई आरएम झारिया, आरक्षक मनोज मिश्रा महाराष्ट्र गए और  इंद्रा नगर निवासी राकेश केवट उम्र 23 वर्ष पिता टेंगरी लाल केवट को गिरफ्तार कर जबलपुर ले आए और जेल भेज दिया। अब मोबाइल को उसके मालिक के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

 

Created On :   16 Jun 2018 8:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story