क्लीनिक के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह होती थी डील

police caught a  sex racket which is run by a doctor in name of clinic
क्लीनिक के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह होती थी डील
क्लीनिक के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह होती थी डील

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्लीनिक के नाम पर सेक्स रैकेट चला रहे एक 62 वर्षीय आयुर्वेदिक डॉक्टर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महानगर के माहिम इलाके में स्थित डॉक्टर के क्लीनिक पर छापा मारकर पुलिस ने 34 और 38 साल की दो महिलाओं को भी बचाया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने करीब 40 हजार रुपए, तीन मोबाइल फोन और कंडोम के पैकेट भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि डॉक्टर वाट्सएप ग्रुप से ग्राहकों से डील करता था। 

 

किराए पर लिया था कमरा
गिरफ्तार आरोपी का नाम डॉक्टर जनार्दन बोगा है। बोगा के पास बीएएमएस की डिग्री है। उसने फिशरमेन कॉलोनी में स्थित ट्रांजिट कैंप में एक 180 वर्ग फुट का रुम किराए पर लिया था। जहां क्लीनिक के नाम पर देह व्यापार का अड्डा चलाया जाता था। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अंदर तीन छोटे-छोटे कमरे बना रखे थे। यहां उसके नियमित ग्राहकों को ही आने की इजाजत होती थी। देह व्यापार के लिए आरोपी ने तीन वाट्सएप ग्रुप बना रखे थे। वो महिलाओं की फोटो ग्रुप पर ही भेजता था। हैरानी की बात ये है कि लंबे समय से चल रहे इस सेक्स रैकेट की आसपास रहने लोगों को भनक तक नहीं लगी। 

ढाई साल से चल रहा था सेक्स रैकेट
लोगों को यह अजीब लगता था कि क्लीनिक का दरवाजा और खिड़की हमेशा बंद रहता था और खास लोगों के आने पर ही खुलता था। स्थानीय लोगों के मुताबिक यहां मंहगी कार और मोटरसाइकलों पर अक्सर महिलाओं और पुरुषों को आते जाते देखा जाता थे लेकिन लोग सोचते थे कि वे इलाज के लिए आए होंगे। डीसीपी शिवदीप लांडे ने बताया कि आरोपी ढाई साल से सेक्स रैकेट चला रहा था। समाजसेवा शाखा ने गुप्त सूचना के आधार पर उसके खिलाफ कार्रवाई की। मामला आगे की जांच के लिए माहिम पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Created On :   20 Dec 2017 4:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story