comScore

लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुटी तीन थानों की पुलिस, आत्महत्या के लिए भी उकसाया

लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुटी तीन थानों की पुलिस, आत्महत्या के लिए भी उकसाया

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गंभीर आपराधिक वारदातों में लिप्त रही सामाजिक कार्यकर्ता ‘लुटेरी दुल्हन’ प्रीति दास की तलाश में तीन थानों की पुलिस जुट गई है। पांचपावली, जरीपटका में धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने साथ लकड़गंज पुलिस ने भी इस महिला व उसके गिरोह के खिलाफ एक मेस संचालक को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। जरीपटका पुलिस ने प्रीति दास पर भरोसा सेल की पीआई संके के नाम पर वायुसेना के एक लिपिक नीलेश सड़माके के साथ 25 हजार की ठगी का मामला दर्ज किया है। 

यह है मामला

सतीश ने मेस संचालक सुनील पौनिकर (42) को ब्याज पर रुपए उधार दिए थे। ब्याज और मूल रकम नहीं दे पाने पर सतीश और सुनील के बीच विवाद हुआ था। उस दौरान सतीश के संपर्क में आई प्रीति ने पांचपावली थाने के तत्कालीन पुलिस अधिकारी तक अपनी पहुंच बताकर सतीश को सुनील से उधार रकम दिलाने का वादा किया। पश्चात प्रीति पांचपावली थाने के पुलिस कर्मियों को लेकर सुनील के घर गई थी और सुनील की पत्नी वैशाली को डराया-धमकाया था। साथ ही बगैर किसी वारंट केे सुनील के घर की तलाश ली थी। पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के अपमान से आहत होकर 27 नवंबर-2019 की दोपहर को सुनील ने जहरीली दवा पी ली थी। उपरांत इलाज के दौरान 30 नवंबर को सुनील ने दमतोड़ दिया था। मृत्यु पूर्व बयान में सुनील ने प्रीति दास, उसके साथी और पांचपावली थाने के कुछ अधिकारी-कर्मचारियों के नाम बताए थे तथा प्रताड़ना से त्रस्त होकर आत्महत्या करने का जिक्र किया था। चूंकि, मामला पुलिस थाने से जुड़ा होने के कारण तत्कालीन पुलिस अधिकारी ने इसे दबा दिया था। उधर इस मामले में सुनील की पत्नी वैशाली ने आला पुलिस अधिकारियों से इस मामले में शिकायत की थी। 

धोखाधड़ी मामले में महिला के घर छापा

उधर पांचपावली थाने में ‘लुटेरी दुल्हन’ प्रीति दास पर दर्ज धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने प्रीति के घर छापा मारकर उसके घर से ब्लैकमेल कर ऐंठी गई रकम से खरीदा गया दोपहिया वाहन, वॉशिंग मशीन और अन्य वस्तुएं जब्त की हैं। प्रीति की तलाश में उसके करीबी मित्रों से पूछताछ कर रही है। तीनों थानों की पुलिस प्रीति दास की तलाश में सरगर्मी से जुटी हुई है।  
 

कमेंट करें
gdtKE