दो समुदायों के बीच झड़प में पुलिस अधिकारी और 2 जवान घायल

Police officer and 2 jawans injured in clash between two communities
दो समुदायों के बीच झड़प में पुलिस अधिकारी और 2 जवान घायल
गुजरात दो समुदायों के बीच झड़प में पुलिस अधिकारी और 2 जवान घायल

डिजडिटल डेस्क, बेंगलुरू। गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में दो समुदायों के बीच हुई झड़प में एक पुलिस निरीक्षक और दो जवान घायल हो गए। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस को बुधवार रात ध्रांगधरा कस्बे में स्थिति पर काबू पाने में करीब दो घंटे का समय लगा। पुलिस सब-इंस्पेक्टर के.डी. जडेजा के मुताबिक, रात करीब साढ़े नौ बजे दो समुदायों के बीच उस समय झड़प हो गई जब पत्थर और अन्य हथियारों से लैस 200 लोगों की भीड़ ने दूसरे समूह पर हमला कर दिया।

दो समुदायों के बीच जमकर पथराव हुए। ध्रांगधरा पुलिस निरीक्षक आर.सी. चौधरी ने एक टीम का नेतृत्व किया, जिसने स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की। इस बीच वह और दो कांस्टेबल घायल हो गए। अधिकारी ने कहा कि एक समूह का नेतृत्व हितेश चौहान, महेंद्र परमार, हर्षद सिंध और अन्य लोग कर रहे थे, जबकि दूसरे समूह का नेतृत्व अज्जू मानेक, राजा बाबू मानेक और अन्य कर रहे थे। बताया जा रहा है कि एक लड़की के साथ छेड़खानी को लेकर सामुदायिक झड़प हुई थी।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराएं अवैध रूप से इकट्ठा होने, दंगा करने, घातक हथियारों से लैस, अपराध करने के सामान्य इरादे से गैर-कानूनी सभा, लोक सेवक को अपने कर्तव्य का निर्वहन करने से रोकने, समूह संघर्ष और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने को लेकर मामला दर्ज किया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Sep 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story