अमानवीय चेहरा : बिहार में पुलिस ने रस्सी से खींचा शव, एसआई निलंबित

July 29th, 2022

डिजिटल डेस्क, बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में पुलिस का अमानवीय चेहरा एक वीडियो में सामने आया है, जिसमे एक शव को रस्सी से बांधकर घसीटते देखा जा रहा है। बेगूसराय पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने इस मामले में एसआई को निलंबित कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, लाखो थाना क्षेत्र के लाखो गांव में एक विक्षिप्त का शव होने की सूचना बुधवार शाम को पुलिस को मिली थी। पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पहुंच कर जांच में जुट गई।

पुलिस ने देखा कि शव कई दिनों से पड़ा है, जिस वजह से उससे दुगर्ंध आ रही थी। पुलिस ने सफाई कर्मियों को बुलाया और शव के पैर में रस्सी बांधकर घसीट कर गड्ढे से बाहर सड़क पर लाया गया। कुछ लोगों ने इसकी तस्वीर सोशल साइटों पर भी डाल दिया, जो अब वायरल हो रहा है।

इधर, इस घटना की जानकारी जब पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार को हुई तो उसने मामले की जांच कराई। इस मामले में एसआई अनिल कुमार सिंह को तत्काल निलंबित कर दिया गया है, वहीं थाना प्रभारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। कुमार ने बताया कि बुधवार डीकंपोस्ट हालत में एक शव को बरामद किया गया था, लेकिन शव को उठाने में सही प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया जिसकी जांच कराई गई। जांच में दोषी पाए जाने पर सब इंस्पेक्टर को तत्काल निलंबित कर दिया गया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.