महिलाएं असुरक्षित हैं, बलात्कारी खुलेआम घूम रहे हैं और पीएम चुप हैं : राहुल गांधी

Rahul Gandhi targets PM Narendra Modi over rewari gangrape case
महिलाएं असुरक्षित हैं, बलात्कारी खुलेआम घूम रहे हैं और पीएम चुप हैं : राहुल गांधी
महिलाएं असुरक्षित हैं, बलात्कारी खुलेआम घूम रहे हैं और पीएम चुप हैं : राहुल गांधी
हाईलाइट
  • गैंगरेप की बढ़ती घटनाओं पर राहुल गांधी ने साधा केन्द्र सरकार पर निशाना
  • राहुल बोले- प्रधानमंत्री जी
  • इस मामले में आपकी चुप्पी अस्वीकार्य है।
  • हरियाणा में CBSE टॉपर रही कॉलेज छात्रा से 12 सितंबर को हुआ था गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा के रेवाड़ी जिले में CBSE टॉपर रही छात्रा के साथ हुए गैंगरेप के मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि शर्म की बात है कि देश में महिलाएं असुरक्षित हैं और बलात्कारी खुलेआम घूम रहे हैं। राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर लिखा, "भारतीयों को अपना सिर शर्म से झुका लेना चाहिए क्योंकि देश में फिर एक बेटी के साथ गैंगरेप हुआ है। प्रधानमंत्री जी, इस मामले में आपकी चुप्पी अस्वीकार्य है। ऐसी सरकार पर शर्म आनी चाहिए जिसके शासन में भारत की महिलाएं असुरक्षित हैं और बलात्कारी खुलेआम घूम रहे हैं।"

 

 

गौरतलब है कि हरियाणा में CBSE टॉपर रही कॉलेज छात्रा का 12 सितंबर को तीन आरोपियों ने अपहरण कर लिया था। इसके बाद नशीला पदार्थ पिलाकर लड़की के साथ गैंगरेप किया गया और उसे महेंद्रगढ़ के एक बस स्टैंड पर अचेत स्थिति में छोड़ दिया था। गैंगरेप का मुख्य आरोपी नीशू इस समय पुलिस हिरासत में है। नीशू ने इस पूरे मामले की साजिश रची थी। अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है। इस मामले में दो मददगारों दीन दयाल और संजीव को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। राज्य सरकार ने जिला एसपी राजेश दुग्गल का भी तबादला कर दिया है। उनकी जगह अब राहुल शर्मा को रेवाड़ी का नया एसपी बनाया है।

अब तक जांच में यह सामने आया है कि आरोपी और पीड़िता एक ही गांव के थे और एक दूसरे को काफी अच्छे से जानते थे। यही कारण है कि 19 वर्षीय पीड़िता को लिफ्ट देने के बहाने आरोपियों ने पहले कार में बैठाया और फिर नशीला पदार्थ पिलाकर लड़की को बेहोश कर दिया। इसके बाद करीब 8 घंटे तक पीड़िता के साथ गैंगरेप किया गया। आरोपी उस लड़की को गंभीर हालत में 40 किलोमीटर दूर महेंदरगढ़ के कनीना बस स्टॉप पर छोड़ गए थे।
 

Created On :   18 Sep 2018 2:47 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story