विधवा को शादी का प्रलोभन देकर रेप, आरोपी को जेल भेजा

Raid of widow getting married, accused sent to jail
विधवा को शादी का प्रलोभन देकर रेप, आरोपी को जेल भेजा
विधवा को शादी का प्रलोभन देकर रेप, आरोपी को जेल भेजा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोरखपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक विधवा महिला के साथ पास में ही रहने वाले युवक द्वारा शादी के नाम पर दैहिक शोषण किये जाने एवं बाद में शादी से इनकार किये जाने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में साहिल दुबे नामक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इस मामले में गोरखपुर पुलिस ने बताया है कि 27 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके दो बच्चे हैं और उसके पति की मौत दो साल पहले हो गई थी। वह अपनी माँ के घर आकर रहने लगी। साहिल ने उसे शादी का झाँसा देकर उसका दैहिक शोषण किया। उसके बाद उसने अनेक बार उसके साथ जोर जबरदस्ती की। हर बार जब भी शादी की बात की जाती तो वह टाल  जाता और फिर बाद में उसने शादी से इनकार कर दिया।  इस मामले में  पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी साहिल दुबे को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है। 
एक और रेप का आरोपी गिरफ्तार 
 इधर रांझी थाना क्षेत्र में एक युवती को मंदिर में माला पहनाकर शादी की रस्म का झाँसा देकर दैहिक शोषण करने वाले कन्नन पिल्ले को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी नीरज वर्मा के अनुसार कन्नन पिल्ले युवती को झाँसा देकर सरस्वती स्कूल के पास किराये का मकान लेकर रहने लगा था और फिर उसके साथ रहने से इनकार कर दिया। युवती ने कन्नन के खिलाफ शिकायत की थी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 
अजाक पुलिस  ने शुरू की जाँच 
 शादी का झाँसा देकर अधारताल की एक युवती के साथ रेप करने वाले आरोपी शोभित वर्मा की जाँच अजाक पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी के बेटे शोभित के खिलाफ महिला थाने में युवती ने रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में एसटी-एससी एक्ट का मामला भी दर्ज किया गया था जिसकी जाँच के लिए प्रकरण को अजाक पुलिस के हवाले किया गया था। अजाक पुलिस का कहना है कि जाँच के बाद ही आरोपी की गिरफ्तारी की जायेगी।

Created On :   18 Jan 2020 8:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story