दैनिक भास्कर हिंदी: शहर से दूर चल रहे सेक्स रैकेट पर रेड, 2 युवतियों सहित 5 गिरफ्तार

February 7th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहरी इलाकों में पुलिस द्वारा सेक्स रैकेट पर लगाम कसने के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों में यह व्यापार चोरी-छिपे चल रहा है। किसी को शक न हो इसलिए शहर के लोग ग्रामीण क्षेत्र में आकर अपना शौक पूरा कर रहे हैं। कामठी में ऐसे ही एक अवैध रूप से चल रहे देह व्यापार अड्‌डे पर डीसीपी पथक और कामठी पुलिस ने संयुक्त रूप से रेड मारकर लाॅज से दो युवतियों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कलमना रोड स्थित होटल रिलेक्स लॉजिंग एंड बोर्डिंग नामक प्रतिष्ठान में अवैध देह व्यापार अड्‌डा संचालित होने की गुप्त जानकारी नागपुर शहर पुलिस जोन पांच के डीसीपी पथक को मिली। बुधवार करीब शाम 5 बजे डीसीपी पथक ने अपना पंटर लॉज में भेजा। सौदा 2500 रुपए में होने के बाद लॉज के अटेंडेंट ने पंटर को युवती उपलब्ध कराकर कमरे में भेजा। पंटर ने पुलिस को इशारा किया, पुलिस ने लॉज पर छापा मारा। यहां से पुलिस ने दो पीड़िताओं को हिरासत में लेकर लॉज अटेंडेंट अभिषेक रमेश पाटील (31) कोलसाटाल, कामठी निवासी सहित दलाल सैयद सरफराज अली वल्द सैयद आसिफ अली (27) इतवारी, नागपुर तथा लड़कियां सप्लाई करने वाला मोंटू बापूराव ठाकुर (31) नंदनवन, नागपुर निवासी को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई युवतियों में एक शादीशुदा है, जो तीन साल से इस व्यवसाय में लिप्त है और दूसरी पकड़ी गई युवती नाबालिग है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट व पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की।

दो घंटे में बैटरी चोर को पुलिस ने धरदबोचा 
पांचपावली पुलिस ने एक बैटरी चोर को घटना के करीब दो घंटे बाद धरदबोचा। आरोपी का नाम पीयूष सालवे है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सड़क पर खड़े वाहनों से बैटरी, स्टेपनी और टूल बॉक्स चुराने वाले आरोपी पीयूष प्रकाश सालवे (22) बारसेनगर को पांचपावली पुलिस ने धरदबोचा। आरोपी ने बारसेनगर में नितीन पुरुषोत्तम ढोके की चार पहिया वाहन बारसेनगर उड़ानपुल पर खड़ी थी। इस दौरान आरोपी पीयूष ने वाहन से उक्त सामान सहित करीब 21 हजार रुपए का माल चुरा ले गया। बुधवार को उन्होंने पांचपावली थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने दो घंटे में आरोपी पीयूष सालवे को धरदबोचा। इसी तरह पुलिस ने अन्य एक चोरी के मामले में आरोपी शेख वसीम शेख इसराइल (27) ताजनगर, विकास रामभाऊ अंबादे (21) बाबा बुद्धनगर आैर आकाश किशोर पानतावणे (22) वैशालीनगर निवासी को धरदबोचा। आरोपियों से पुलिस ने करीब 11 हजार रुपए का माल जब्त किया है।