छत्तीसगढ़ से राजीव शुक्ला व रंजीत रंजन राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित

Rajeev Shukla and Ranjeet Ranjan elected unopposed to Rajya Sabha from Chhattisgarh
छत्तीसगढ़ से राजीव शुक्ला व रंजीत रंजन राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित
राज्यसभा चुनाव-2022 छत्तीसगढ़ से राजीव शुक्ला व रंजीत रंजन राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ में राज्यसभा की दो सीटों के लिए हुए चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर राजीव शुक्ला और रंजीत रंजन को निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया गया है। विधानसभा सचिवालय की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि, राज्य में राज्यसभा के लिए हुए चुनाव में कांग्रेस की ओर से दो उम्मीदवारों राजीव शुक्ला और रंजीत रंजन ने नामांकन भरे थे। दोनों को ही शुक्रवार को निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया गया।

बताया गया है कि रंजीत रंजन को निर्वाचित होने पर निर्वाचन अधिकारी दिनेश शर्मा ने निर्वाचन प्रमाण-पत्र प्रदाय किया। राजीव शुक्ला की ओर से सुधीर शुक्ला ने निर्वाचन अधिकारी दिनेश शर्मा से निर्वाचन प्रमाण-पत्र प्राप्त किया। राज्यसभा के लिए निर्वाचित होने पर निर्वाचन अधिकारी दिनेश शर्मा ने दोनों को पुष्प गुच्छ भेंट कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर संसदीय कार्यमंत्री रविन्द्र चौबे, विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा एवं विकास उपाध्याय उपस्थित थे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jun 2022 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story