रंजिशन की युवक की पिटाई, ऊपर कर दिया पेशाब

Ranjishans youth was beaten up, urinated
रंजिशन की युवक की पिटाई, ऊपर कर दिया पेशाब
उत्तर प्रदेश रंजिशन की युवक की पिटाई, ऊपर कर दिया पेशाब

डिजिटल डेस्क, गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में युवकों के एक समूह ने अपने प्रतिद्वंद्वी की कथित तौर पर पिटाई करने के बाद उसके ऊपर पेशाब कर दिया। घटना के करीब एक पखवाड़े बाद इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने कहा कि वीडियो 31 अक्टूबर को कोतवाली पुलिस सर्कल के वजीरगंज में शूट किया गया था, जहां युवकों के एक समूह में झगड़ा हुआ था।

वीडियो में दिख रहे एक युवक की पहचान कप्तान सिंह के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एएसपी गोंडा शिवराज प्रजापति ने कहा कि सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित से संपर्क किया। पीड़ित शिव सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया। प्रजापति ने कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगी।

प्रजापति ने कहा प्रथम²ष्टया यह सामने आया है कि दोनों समूह, एक शिव के नेतृत्व में और दूसरा कप्तान के नेतृत्व में क्षेत्र में वर्चस्व स्थापित करने के लिए लंबे समय से आपस में भिड़े हुए थे। कप्तान एक गैंगस्टर अधिनियम मामले में जमानत पर बाहर था, जबकि शिवा के खिलाफ भी मामले हैं। उस पर दंगा और आर्म्स एक्ट का केस दर्ज है। प्रजापति ने कहा।

दो मिनट के वीडियो में दिखाया गया है कि युवाओं के एक समूह ने शिव को घेर लिया और उसकी पिटाई की। वीडियो में ऐसा लग रहा था कि हमलावर युवक को जंगल में ले गए, वह एक पेड़ के पीछे खड़ा दिखाई दे रहा है और तभी एक युवक आता है और उसे लात मारता है, इससे वह नीचे गिर जाता है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Nov 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story