राजकोट में रेप पीड़िता पर हमला, शिकायत वापस लेने को कहा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
गुजरात राजकोट में रेप पीड़िता पर हमला, शिकायत वापस लेने को कहा

डिजिटल डेस्क, राजकोट। राजकोट में 37 वर्षीय बलात्कार पीड़िता पर कथित तौर पर चाकू से हमला करने के एक दिन बाद पुलिस ने शनिवार को घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वारल होने के बाद तीनों बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की बात कही है।

पीड़िता के अनुसार, उसके पति ने इस साल फरवरी में अजीत सिंह चावड़ा नाम के एक निजी फाइनेंसर और उसके बिजनेस पार्टनर से 50,000 रुपये उधार लिए थे। पीड़िता का पति, जो एक ऑटो-रिक्शा चालक है, ऋण राशि चुकाने में विफल रहने के बाद, चावड़ा को ब्याज के रूप में प्रतिदिन 1,500 रुपये देने के लिए कहा।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसका पति ब्याज का भुगतान करने में विफल रहा, तो चावड़ा उनके घर में घुस गया, उसके साथ बलात्कार किया और इसका वीडियो बना लिया। उसी महीने, आरोपी कथित तौर पर पीड़िता को एक मंदिर में ले गया और उसके माथे पर जबरदस्ती सिंदूर लगाया और उसे अपनी पत्नी घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपी कई बार पीड़िता के घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

राजकोट तालुका पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज करने से इनकार करने के बाद, पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया, जिसने पुलिस को बलात्कार की शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि गुरुवार को पुलिस ने पीड़िता से बयान दर्ज कराने को कहा लेकिन साथ ही आरोपी को भी सूचित कर दिया।

जब चावड़ा को पता चला कि उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी, तो वह अपने दो साथियों के साथ कथित तौर पर शुक्रवार शाम पीड़िता के पति के पास पहुंचा। चावड़ा ने शुरू में पैसे देने के साथ-साथ कर्ज की रकम चुकाने से छूट देने का झांसा दिया। जब आरोपी ने पीड़िता को देखा, तो उसने अपने साथियों के साथ कथित तौर पर उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Dec 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story