सुप्रसिद्ध युवा गायिका शर्ली सेतिया का सेज यूनिवर्सिटी में लाइव इन कॉन्सर्ट

Renowned young singer Shirley Setia live in concert at Sage University
सुप्रसिद्ध युवा गायिका शर्ली सेतिया का सेज यूनिवर्सिटी में लाइव इन कॉन्सर्ट
लाइव इन कॉन्सर्ट सुप्रसिद्ध युवा गायिका शर्ली सेतिया का सेज यूनिवर्सिटी में लाइव इन कॉन्सर्ट

डिजिटल डेस्क, भोपाल।  देश में तेज़ी से उभरती सेज यूनिवर्सिटी भोपाल कैंपस में युवा दिलो की धड़कन, यूट्यूब सेंसेशन व प्रसिद्ध गायिका शर्ली सेतिया ने अपनी परफॉरमेंस से  ऑडिटोरियम में उपस्थित छात्रों को नाचने पर मज़बूर कर दिया। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध शर्ली सेठिया न्यूज़ीलैंड की गायिका और अभिनेत्री हैं। यू ट्यूब सिंगिंग सेंसेशन शर्ली "पजामा पॉपस्टार"  के नाम से भी युवाओं के बीच लोकप्रिय हैं। उनके यूट्यूब पर 167 मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं और 4 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

सेज यूनिवर्सिटी का रॉयल सेज हॉल छात्रों से खचा कच्छ भरा हुआ था।  शर्ली सेतिया का ये लाइव इन कॉन्सर्ट प्रोग्राम सेज यूनिवर्सिटी व रेड एफएम का सयुक्त आयोजन था। हज़ारो की संख्या में छात्र इस पॉपुलर गायिका को सुनाने के लिए सुबह से ही सेज यूनिवर्सिटी के कटारा एक्सटेंशन स्थित कैंपस पहुंच रहे थे। कॉन्सर्ट शुरू होने से पहले  शर्ली ने प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से अपने अब तक की  इस सफलता सफर पर बात की और मीडिया का सहयोग देने के लिए धन्यवाद किए।  उन्होंने सेज यूनिवर्सिटी के कैंपस व यूनिवर्सिटी द्वारा किये जा रहे प्रयासों को भी सराहना की।  सेज यूनिवर्सिटी ने प्रो-चांसलर डॉ प्रशांत जैन ने शर्ली सेतिया का स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। डॉ जैन ने इंडियन आयल कारपोरेशन के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर व मध्य प्रदेश - छत्तीसगढ़  के स्टेट हेड दीपक कुमार बासु  का भी अभिनन्दन किया। इंडियन आयल इस आयोजन में स्पांसर के रूप में जुड़ा है। प्रख्यात मोटिवेशनल स्पीकर व लेखक आर. रघुरामन भी उपस्थित थे।        

इस अवसर पर यूनिवर्सिटी प्रबंधन के साथ-साथ समस्त फैकल्टी और स्टाफ भी उपस्थित था। सेज ग्रुप सदा ये प्रयास रहा है की भोपाल में ही स्टूडेंट्स को इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड की शिक्षा , बेहतर कैंपस प्लेसमेंट व अच्छी कैंपस लाइफ मिले कुछ ही दिनों पहले अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मोटिवेशनल स्पीकर व एन्त्रेप्रेंयूर्शिप कोच डॉ विवेक बिंद्रा ने सेज यूनिवर्सिटी कैंपस में छात्रों से उनके करियर को लेकर बात की और उन्हें मार्गदर्शन दिया।    

सेज यूनिवर्सिटी भोपाल स्टूडेंट्स को बेहतर टीचिंग के साथ साथ एक्सपिरेंशिएल लर्निंग के माध्यम से उन्हें इंडस्ट्री रेडी बनाता है। यूनिवर्सिटी में चल रहे एजुकेशनल और प्रोफेशनल कोर्स के अंतर्गत समय समय पर इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स को बुलाया जाता है ताकि स्टूडेंट्स को उनके अनुभवों का लाभ मिल सके। इंडस्ट्री विजिट्स, वर्कशॉप, सेमिनार के साथ साथ सेज यूनिवर्सिटी भोपाल स्टूडेंट्स को सांस्कृतिक और मनोरंजन वातावरण उपलब्ध करा रहा है ताकि कोविड के बाद स्टूडेंट्स के मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य पर ध्यान दिया जा सके।

सेज ग्रुप पिछले दो दशकों से शिक्षा के क्षेत्र में प्रदेश का नेतृत्व कर रहा है। ग्रुप द्ने विभिन्न स्तर पर शिक्षा के क्षेत्र में नवीन प्रयोगों का स्वागत किया है और अपनी अलग पहचान बनाई है। सेज ग्रुप से अब तक लगभग 39000 छात्रों का प्लेसमेंट विभिन्न राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं में हो चुका है। लगभग साठ हज़ार सफल छात्र सेज एलुमनाई के सदस्य हैं। सेज ग्रुप के 150 से भी अधिक नेशनल व इंटरनेशनल स्तर के एजुकेशनल इंस्टीटूट्स व कॉर्पोरेट्स से अनुबंध है।  सेज ग्रुप की इंदौर स्थिति सेज यूनिवर्सिटी को विश्व की अग्रणी रेटिंग एजेंसी QS - IGUAGE ने  गोल्ड रेटिंग दी है।

 सेज यूनिवर्सिटी भोपाल व इंदौर द्वारा 2022  सत्र में प्रवेश की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है । यूनिवर्सिटी द्वारा साइंस, एग्रीकल्चर, मैनेजमेंट, कंप्यूटर एप्लिकेशन, एडवांस कंप्यूटिंग,इंजीनिरिंग एन्ड टेक्नोलॉजी, परफार्मिंग आर्ट्स, आर्ट्स एंड हयूमैनिटिज़, जॉर्नलिस्म एंड मास कम्युनिकेशन, नर्सिंग एन्ड पैरामेडिकल, लॉ एंड लीगल स्टडीज एवं डिज़ाइन के अंर्तगत अनेक इंडस्ट्री रेडी कॉर्सेज़ का संचालन किया जा रहा है । यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए सेज एंट्रन्स एग्जाम पास करना अनिवार्य है । यूनिवर्सिटी को बेहतर एजुकेशन व प्लेसमेंट के लिए कई अवार्ड मिल चुके है । 

Created On :   8 Aug 2022 10:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story