भरजुना मंदिर में रिटायर्ड फौजी ने खुद को मारी गोली

Retired army shot himself in Bharajuna temple
भरजुना मंदिर में रिटायर्ड फौजी ने खुद को मारी गोली
भरजुना मंदिर में रिटायर्ड फौजी ने खुद को मारी गोली

 डिजिटल डेस्क सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत भरजुना मंदिर परिसर में देर रात एक रिटायर्ड फौजी तेजभान सिंह ने पिस्टल से स्वयं को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। तीन सदस्यीय डॉक्टरों के पैनल से  पोस्ट मार्टम कराने के बाद  शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जब्त कर लिए हैं।
 3 साल पहले छोड़ी थी सर्विस :-----
पुलिस ने बताया कि मूलत: पुरैनी निवासी तेजभान सिंह तनय भोला सिंह (48) फौज में हवलदार थे। तीन साल पहले उन्होंने सेवानिवृत्ति ली थी और यहां शुक्ला बरदाडीह में घर बना कर सपरिवार रहते थे। उनके दो बेटे हैं। बताया गया है कि वह अपनी लाइसेंसी पिस्टल के साथ 7 जुलाई को घर से निकले थे। इसके बाद बुधवार को सुबह 4 बजे उनका शव भरजुना मंदिर के गेट पर पुजारी ने देखा। पुजारी ने मामले की इत्तला बाबूपुर चौकी के प्रभारी डीडी खान को दी। सीएसपी विजय प्रताप सिंह, कोलगवां के थाना प्रभारी मोहित सक्सेना और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर मुआइना किया। परिजन भी पहुंच गए।
 सीसीटीवी में कैद है घटनाक्रम :---
 पुलिस ने बताया कि तेजभान सिंह की खुदकुशी का पूरा घटनाक्रम भरजुना मंदिर के परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। फुटेज में स्पष्ट है कि सेवानिवृत्त फौजी ने 7 और 8जुलाई की दरमियानी रात तकरीबन एक बजे मंदिर की रेलिंग से सटकर बैठ गए। अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाली। मोबाइल से किसी से बात की और फिर पिस्टल पहले पेट से सटाई फिर कनपटी में लगाकर फायर कर दिया। उनकी वहीं पर मौत हो गई। बाबुपर चौकी के पुलिस आरक्षक नीरज सिंह के अलावा परिजनों की मौजूदगी में जिला अस्पताल में चिकित्सकों के 3 सदस्यीय पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया।  पीएम करने वाले डॉक्टरों की टीम में डा.अतीक खान, डा.देवेन्द्र सिंह और डा. एचके अग्रवाल शामिल थे।
 

Created On :   9 July 2020 8:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story