बुलंदशहर में सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत, छह अन्य घायल

Road accident in Bulandshahr, five killed, six others injured
बुलंदशहर में सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत, छह अन्य घायल
उप्र बुलंदशहर में सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत, छह अन्य घायल

डिजिटल डेस्क, बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में खड़े ट्रक से स्कार्पियो की टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि छह घायल हो गए हैं। घटना पर मुख्यमंत्री योगी ने दु:ख जताया है और घायलों के उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देष दिए हैं। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बुलंदशहर मेरठ हाइवे में एक स्कार्पियो में सवार सभी लोग केदारनाथ दर्शन के लिए जा रहे थे।

वहीं सड़क पर एक खराब ट्रक खड़ा था, जिससे इनकी टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत और छह घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है। जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

डीएम चंद्र प्रकाश सिंह और एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जिला अस्पताल पहुंचकर चिकित्सकों को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए। हादसे के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, क्षेत्र में शोक व्याप्त है।

घटना पर यूपी के मुख्यमंत्री ने जनपद बुलंदशहर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की है। वहीं, घायलों के समुचित उपचार के भी निर्देश दिए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story