कार से 75 लाख रुपये नकद बरामद

Rs 75 lakh cash recovered from the car
कार से 75 लाख रुपये नकद बरामद
गुजरात कार से 75 लाख रुपये नकद बरामद

डिजिटल डेस्क, सूरत। गुजरात में दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को होने वाले मतदान से पहले स्टेटिक सर्विलांस टीम ने एक कार से 75 लाख रुपये नकद बरामद किए। सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। मंगलवार की रात टीम ने तीन लोगों के साथ एक कार को रोका और तलाशी लेने पर उसमें से 75 लाख रुपये नकद मिले। कार में बैठे उदय गुर्जर और मोहम्मद फैज को पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की, जबकि तीसरा संदीप भागने में सफल रहा।

हालांकि सूरत पुलिस ने जब्ती के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन विभाग के सूत्रों ने कहा कि कार में रहने वालों ने एक आर.आर. अंगदिया पेढ़ी से 75 लाख रुपये नकद लेकर लौट रहे थे।

तलाशी के दौरान टीम को वाहन से राहुल गांधी की सूरत की रैली के पर्चे के अलावा एआईसीसी सचिव और कांग्रेस के दक्षिण गुजरात क्षेत्र के प्रभारी बी.एम. संदीप के नाम का एक वीआईपी कार पास मिला। इससे राजनीतिक घमासान शुरू हो गया। भाजपा के मीडिया समन्वयक य™ोश दवे ने कहा कि कांग्रेस के पर्चे बरामद होना मामले में कांग्रेस के एक नेता के शामिल होने की ओर इशारा करता है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पूरी संभावना है कि नकदी भी कांग्रेस की है, उन्होंने कहा कि जांच से पता चलेगा कि यह पैसा किसका है और इतनी बड़ी राशि सूरत में ले जाने का कारण क्या है। आरोपों का खंडन करते हुए सूरत के कांग्रेस नेता नैसाध देसाई ने इसे अपनी पार्टी को फंसाने की साजिश करार दिया।

पार्टी के एक अन्य प्रवक्ता हेमांग रावल ने जोर देकर कहा कि यह साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है कि नकदी कांग्रेस की है। उन्होंने कहा जांच से सच्चाई सामने आनी चाहिए।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story