comScore

सिर पर पत्थर पटककर युवक की निर्मम हत्या

सिर पर पत्थर पटककर युवक की निर्मम हत्या

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सोनाखार से लगे रिंगरोड रेलवे ब्रिज के नीचे मंगलवार को एक युवक का शव मिला। मृतक सिवनी जिले के केवलारी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। अज्ञात हमलावरों ने युवक के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या की है। घटना की सूचना मिलने पर कुंडीपुरा पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल स्थित शवगृह में रखा है।
थाना प्रभारी एसआई महेन्द्र मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को नरसिंहपुर रिंगरोड स्थित ग्राम सोनाखार से लगे रेलवे ब्रिज के नीचे पगडंडी रास्ते पर एक शव मिला था। मृतक के पास मिले मोबाइल से परिजनों से संपर्क किया गया है। मृतक की शिनाख्त केवलारी थाना क्षेत्र के देवकरण टोला निवासी 45 वर्षीय नरेश पिता इंदरमन जंघेला के रूप में हुई है। अज्ञात हमलावरों ने उसके सिर पर पत्थर पटककर हत्या की है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
मृतक से कुछ दूरी पर मिला चश्मा-
घटनास्थल पर शव के समीप एक चश्मा भी पड़ा मिला। पुलिस अब परिजनों से यह पता कर रही है कि मृतक चश्मा लगाता था या नहीं। संभावना जताई जा रही है कि घटना स्थल पर मिला चश्मा अज्ञात हमलावर का हो सकता है। पुलिस चश्मा जब्त कर मामले की जांच कर रही है।
मजदूरी के लिए नागपुर भी जाता था नरेश-
मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि पत्नी की मौत के बाद नरेश के बच्चे बालाघाट में अपने नाना के घर चले गए थे। इसके बाद से नरेश अकेला ही रह रहा था। वह अक्सर मजदूरी करने नागपुर जाता था। पुलिस संभावना जता रही है कि नरेश नागपुर के लिए किसी के साथ निकला होगा और रास्ते में विवाद के दौरान उसकी हत्या कर दी गई।

कमेंट करें
TFdeK