अभिनेत्री ने करवाया केस दर्ज: सामंथा रूथ प्रभु ने यूट्यूब चैनलों के खिलाफ दायर करवाया मानहानि का मुकदमा

October 21st, 2021

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। सामंथा रूथ प्रभु तलाक के बाद आई कठिन परिस्थितियों में खुद के लिए खड़ी हुई। उन्होंने अब कुछ यूट्यूब चैनलों के खिलाफ अपने बारे में घातक सामग्री स्ट्रीमिंग के लिए मानहानि के मामले दर्ज किए हैं।

सुमन टीवी, तेलुगु पॉपुलर टीवी और कुछ और यूट्यूब चैनलों को सामंथा से उनके संबंधित चैनलों पर उनकी छवि को खराब करने के लिए कानूनी नोटिस प्राप्त होंगे। इसके अलावा, सामंथा ने स्पष्ट रूप से वेंकट राव नाम के एक वकील के खिलाफ कानूनी नोटिस दायर किया है, जिसने कथित तौर पर सामंथा के वैवाहिक जीवन के बारे में बात की थी और आरोप लगाया था कि उनके किसी और के साथ संबंध थे। नागा चैतन्य से तलाक के बाद, सामंथा शहर में चर्चा का विषय रही हैं, वहीं उन्हें इंटरनेट ट्रोलर्स द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।

Samantha files defamation petition against YouTubers - Telugu News -  IndiaGlitz.com

सभी नकारात्मकता के मद्देनजर, सामंथा ने एक व्यक्तिगत नोट जारी किया, जिसमें सभी को उनसे दूर रहने के लिए कहा गया था, क्योंकि वह किसी भी तरह की नकारात्मकता को बर्दाशत नहीं करेंगी ना ही कमजोर पड़ेंगी। जाहिर है, इन संघर्षों में न तो उनके पूर्व पति नागा चैतन्य और न ही उनके पिता नागार्जुन उनके साथ खड़े है।

वर्कफ्रंट पर बात करें तो, सामंथा के पास कुछ दिलचस्प फिल्में हैं जिनकी वह जल्द ही शूटिंग शुरू कर देंगी, जबकि वह अपने जीवन में हालिया उथल-पुथल से निपटने के लिए खुद के साथ समय बिता रही हैं।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...