हाथ में रिवॉल्वर लेकर बच्चों को पढ़ाता नजर आया स्कूल हेडमास्टर, वीडियो आया सामने

School headmaster was seen teaching children with revolver in hand, video surfaced
हाथ में रिवॉल्वर लेकर बच्चों को पढ़ाता नजर आया स्कूल हेडमास्टर, वीडियो आया सामने
उप्र हाथ में रिवॉल्वर लेकर बच्चों को पढ़ाता नजर आया स्कूल हेडमास्टर, वीडियो आया सामने

डिजिटल डेस्क, कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के शाहजहांपुर गांव में एक प्राथमिक विद्यालय के हेडमास्टर को लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ क्लास लेते हुए देखा गया। वीडियो में हेडमास्टर आशीष राजपूत अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर पकड़े नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को क्लास में पढ़ाते समय अस्टिेंट टीचर विष्णु चतुवेर्दी की अचानक हालत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

टीचर ने आरोप लगाया कि हेडमास्टर ने उन्हें हथियार दिखाकर धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह वह हेडमास्टर से अपनी हाजिरी को लेकर बात करने गए। इस दौरान उनकी उनसे बहस हो गई और प्रधानाध्यापक ने उन्हें हथियार दिखाते हुए धमकी दी। वह बच्चों के सामने खुलेआम हथियार लेकर घूमते रहते हैं।

वहीं हेडमास्टर ने आरोप लगाया कि इस वीडियो के माध्यम से उन्हें फंसाया जा रहा है, जो उनके अनुसार पुराना है। उन्होंने दावा किया, मैं सोमवार को अपनी रिवॉल्वर स्कूल लेकर नहीं गया था। यह पुराना वीडियो मेरी छवि को खराब करने के लिए वायरल किया गया है।

ब्लॉक शिक्षा अधिकारी विमल तिवारी ने कहा कि अस्टिेंट टीचर ने उन्हें घटना की जानकारी दी है। मैंने हेडमास्टर को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। मैं इस मुद्दे को देख रहा हूं और दोनों पक्षों की बात सुनकर कार्रवाई करूंगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Aug 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story