सड़क का निरीक्षण कर रहे एसडीओ को ठेकेदार ने सब्बल मारकर किया घायल

SDO inspecting the road injured by a contractor
सड़क का निरीक्षण कर रहे एसडीओ को ठेकेदार ने सब्बल मारकर किया घायल
सड़क का निरीक्षण कर रहे एसडीओ को ठेकेदार ने सब्बल मारकर किया घायल

पुलिस ने दर्ज किया 307 का मामला, ईई ने कहा ठेका कंपनी को करेंगे ब्लेक लिस्ट
डिजिटल डेस्क  कटनी ।
प्रदेश के श्योपुर में रेत माफियाओं के द्वारा सरेराह पुलिसकर्मियों पर हमला का मामला प्रदेश में सुर्खियां बटोर रहा था कि अब कटनी जिले में भी पीडब्लूडी की सडक़ बना रहे ठेकेदारों ने एसडीओ को बेदर्दी से पीटते हुए जान से मारने की कोशिश की। शिकायत पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के विरुद्ध धारा 307 और अन्य धाराओं के तहत मामला कायम कर लिया है। विभाग के कार्यपालन यंत्री ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए ठेका कंपनी को ब्लैक लिस्टेड करने का निर्णय लिया है।
सडक़ की मोटाई रही कम
बरही एसडीओ कार्यालय में पदस्थ अधिकारी भूपेन्द्र सिंह अपने अमले के साथ शनिवार को सिघनपुरा से शारदा मंदिर के बीच निर्माणाधीन सडक़ का काम देखने गए हुए थे। किनारे की तरफ सडक़ की मोटाई कम मिली और डामरीकरण में गुणवत्ता नहीं दिखाई दी तो मौके पर अधिकारी ने सुधार के निर्देश दिए। इसके बाद कान्हा एसोसियेट नागौद के ठेकेदार देवेन्द्र उर्फ बुलबुल सिंह और उसका साथी अभिनय उर्फ भोली सिंह का का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। एसडीओ के साथ गाली-गलौच शुरु कर दी। विरोध करने पर सब्बल और लाठी से पीटते हुए लहुलूहान कर दिया।
मुश्किल से बची जान
भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि मुश्किल से वे वहां से जान बचाकर भागे। इसके बाद भी दोनो आरोपी पीछा नहीं छोड़े। घटना स्थल पर ठेकेदार और उसके साथी ने मारपीट की। किसी तरह से वे यहां से जान बचाकर भागे तो दोनों लोगों ने उनका पीछा कर लिया और स्कार्पियो में बैठाकर सिघनपुरा तक ले आए। यहां पर वाहन से उतरने को कहा। इसके बाद वाहन चढ़ाने की कोशिश की।
इनका कहना है
एसडीओ की शिकायत पर कान्हा एसोसिएयट के ठेकेदार और उसके साथी के ऊपर धारा 294, 323, 506, 307, 353, 332, 365 और 34 के तहत मामला कायम किया गया है।
- अंकित मिश्रा, थाना प्रभारी बरही
सडक़ में गुणवत्ता की शिकायत लगातार मिल रही थी। शनिवार को एसडीओ सडक़ का निरीक्षण करने गए हुए थे। वहां पर ठेकेदार ने एसडीओ को जान से मारने की
कोशिश की। कंपनी को ब्लेक लिस्ट करने का प्रस्ताव उच्चाधिकारियों को भेजा जाएगा।
- हरि सिंह ठाकुर, ईई लोक निर्माण विभाग

Created On :   20 July 2020 10:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story