स्पॉ एंड सैलून की आड़ में जिस्मफरोशी, दो युवतियों के साथ महिला दलाल पकड़ाई

Sex racket exposed in guise of Spa and Saloon, agent arrested
स्पॉ एंड सैलून की आड़ में जिस्मफरोशी, दो युवतियों के साथ महिला दलाल पकड़ाई
स्पॉ एंड सैलून की आड़ में जिस्मफरोशी, दो युवतियों के साथ महिला दलाल पकड़ाई

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अपराध शाखा पुलिस विभाग के सामाजिक सुरक्षा दस्ते ने एक स्पॉ एंड सैलून में चल रहे सेक्स रैकेट पर छापा मारा और महिला दलाल को गिरफ्तार कर लिया। अड्डे से दो युवतियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। यह अड्डा काफी दिनों से चल रहा था। सामाजिक सुरक्षा दस्ते को जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के आदेश पर यह कार्रवाई की गई। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार दर्शनी उर्फ खुशी अनिल ढकान (33), न्यू कॉलोनी, छावनी निवासी है। खुशी ने वाड़ी क्षेत्र में ‘अ‍ॅना डे लाइफ स्टाइल स्पा एंड सैलून लि. वर्ल्ड क्लास स्पा सर्विस’ नामक सैलून शुरू किया था। इस सैलून में वह मसाज के नाम पर देह व्यापार चला रही थी। खुशी से कई युवतियां जुड़ी हैं। वह ग्राहकों की पसंद पर युवतियों को अपने मसाज सेंटर में बुलाया करती थी। उनसे देह व्यापार कराने के बाद वापस भेज देती थी। इस बारे में अपराध शाखा पुलिस विभाग के सामाजिक सुरक्षा दस्ते को गुप्त जानकारी मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई की योजना बनाई। पुलिस ने अपना एक पंटर इस देह व्यापार अड्डे पर भेजा। पंटर ने खुशी से बातचीत की। बातचीत के बाद पंटर के सामने दो युवतियों को पेश किया गया। पंटर को एक युवती पसंद आने पर उससे पैसे लेकर महिला दलाल ने पंटर के साथ युवती को सैलून के अंदर बने कमरे में भेज दिया। इस बीच पंटर ने पुलिस को सूचना दे दी। 

पहले ही जाल बिछाकर बैठी थी पुलिस
पंटर से सूचना मिलते ही वहां पर पहले ही जाल बिछाकर बैठी पुलिस ने सैलून में चल रहे देह व्यापार अड्डे पर छापा मारा। अड्डे से महिला दलाल खुशी ढकान को गिरफ्तार कर लिया और दो युवतियों को हिरासत में लेकर उन्हें महिला सुधारगृह भेज दिया है। इस मामले में वाड़ी थाने में आरोपी महिला दलाल खुशी उर्फ दर्शनी ढकान के खिलाफ पीटा एक्ट की धारा 3,4,5, 7 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दस्ते के पुलिस निरीक्षक उमेश बेसरकर, पुलिस उपनिरीक्षक स्मिता सोनवणे, प्रीति कुलमेथे, एएसआई अजय जाधव, दामोदर राजूरकर, हवलदार विजय गायकवाड़, शीतलाप्रसाद मिश्रा, मुकुंदा गारमोडे, सिपाही प्रल्हाद डोले, महिला सिपाही सुरेखा सांडेकर, छाया राउत, साधना चव्हाण व अन्य ने कार्रवाई में सहयोग किया।  

Created On :   20 May 2019 7:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story