दैनिक भास्कर हिंदी: मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, दो दलाल गिरफ्तार

May 5th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। श्रीराम टावर में मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार का खुलासा होने पर पुलिस ने छापा मारा। सदर थाने में प्रकरण दर्ज कर दो दलालों को गिरफ्तार किया गया है। उनके चंगुल से एक युवती को मुक्त कराया गया है। मसाज सेंटर के पास ही नासुप्र के मुख्यालय समेत अन्य सरकारी कार्यालय भी हैं। इसके बावजूद किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। एलआईसी चौक में नासुप्र कार्यालय के पास श्रीराम टावर है।

टावर के तीसरे माले पर लेजर नाम से मसाज पार्लर है, जिसे क्लाउ ऐडवर्ड ऐंथोनी (45) सुगत नगर और प्रफुल प्रकाश येवतकर (24) देव नगर निवासी संचालित कर रहे थे। इसके लिए उन्होंने श्रीराम टावर में किराए से कमरा लिया था। बाहर मसाज पार्लर का बोर्ड टंगा था और अंदर मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। गुरुवार की रात करीब 8.30 से 9 बजे के बीच संबंधित थाने के अधिकारी निरीक्षक सुनील बोंडे को मसाज पार्लर में चल रहे देह व्यापार की सूचना मिली।

नकली ग्राहक ने दिया संकेत 
पुलिस ने योजना के तहत पार्लर में नकली ग्राहक को भेजा गया। सौदा पक्का होते ही नकली ग्राहक ने सादे लिबास में बाहर खड़ी पुलिस को कार्रवाई करने का संकेत दिया। उसके बाद वहां छापा मारा गया है। कार्रवाई के दौरान एक युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। कार्रवाई से परिसर में कुछ समय के लिए हड़कंप मचा रहा। मसाज पार्लर से पुलिस के हाथ एक डायरी लगी है, जिसमें वहां पर आने वाले ग्राहकों के नाम और फोन नंबर दर्ज हैं। इससे कई चेहरे बेनकाब होने की संभावना है। आरोपी दलालों के चंगुल से पकड़ी गई युवती को मुक्त किया गया है। जांच जारी है।