मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारा

Sex racket was going on in the mall spa center, police raided
मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारा
मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बेसा क्षेत्र के जयंती नगरी के मॉल में स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार अड्डे पर रविवार को पुलिस ने छापा मारकर अड्डे से महिला दलाल व उसके साथी को गिरफ्तार किया। अड्डे से दो युवतियों को पुलिस ने मुक्त कराया। अपराध शाखा पुलिस विभाग की यूनिट-4 ने कार्रवाई की। आरोपी मनीषा तुकाराम कडवे उर्फ जास्मीन अविराज क्रेस्टी और मोहनलाल मसी करीब डेढ़ साल से स्पा सेंटर में देह व्यापार का अड्डा चला रहे थे।

शेरा-शेरा मॉल में चल रहा था सेंटर
पुलिस सूत्रों के अनुसार यूनिट-4 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक मेश्राम को गुप्त सूचना मिली कि, बेलतरोडी क्षेत्र में मनीषा नामक महिला अपने मित्र अरविंद के साथ मिलकर देह व्यापार का अड्डा चला रही है। दोनों जयंतीनगरी-5 मनीष नगर के शेरा-शेरा मॉल में मून यूनिसेक्स सैलून एंड बॉडी स्पॉ  सेंटर चलाते हैं और  इसकी आड़ में देह व्यापार करा रहे थे। 

लेते थे 4 हजार, युवतियों को देते थे 500 रु.
इससे पूर्व भी पुलिस इस स्पा सेंटर पर छापामार कार्रवाई के लिए पहुंची, लेकिन आरोपियों को भनक लगने से वे सतर्क हो गए थे। आरोपी एक युवती के बदले में प्रत्येक ग्राहक से 4 हजार  रुपए लेते थे। युवतियों को 500 से 1 हजार रुपए दिया करते थे, शेष रकम खुद रखते थे।

भेजे दो नकली ग्राहक
मेश्राम ने दो पंटर (नकली ग्राहक) तैयार किए। उन्होंने सेंटर में जाकर मनीषा तुकाराम कडवे उर्फ जास्मीन अविराज क्रेस्टी (30), त्रिमूर्ति चौक, बुधवारपेठ वार्ड नं.-4, उमरेड निवासी से बातचीत की। मनीषा ने दोनों पंटर से प्रत्येक युवती के लिए 4-4 हजार रुपए की मांग की। बातचीत तय होने पर मनीषा ने आरोपी अरविंद मोहनलाल मसी (30), वैभव नगर, वाड़ी निवासी को बुलाया। दोनों पंटरों को स्पा सेंटर के अंदर कमरे में भेज दिया गया।

पंटरों ने मौका पाकर पुलिस को सूचित कर दिया। इशारा मिलते ही पुलिस के दस्ते ने सेंटर में छापा मारा और दो युवतियों को हिरासत में लिया। पुलिस ने आरोपी मनीषा और अरविंद के खिलाफ बेलतरोड़ी थाने में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक मेश्राम के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक किरण चौगले, उप-निरीक्षक पुरुषोत्तम मोहेकर, हवलदार देवेंद्र चव्हाण, सुधाकर धंदर, नायब सिपाही आशीष क्षीरसागर, सचिन तुमसरे और नितीन आकोत ने कार्रवाई में सहयोग किया।

Created On :   3 Feb 2020 8:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story