गुजरात के मेहसाणा में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक के साथ यौन शोषण, 3 पर केस दर्ज

Sexual abuse with mentally challenged youth in Mehsana, Gujarat, case registered against 3
गुजरात के मेहसाणा में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक के साथ यौन शोषण, 3 पर केस दर्ज
घटना गुजरात के मेहसाणा में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक के साथ यौन शोषण, 3 पर केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, मेहसाणा (गुजरात)। उंझा पुलिस ने मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक का यौन शोषण करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना की सूचना रविवार शाम थाने में दी गई। घटना शनिवार को उस समय हुआ जब पीड़ित शाम को बकरी चराने के लिए गया था। परिवार के सदस्य ने मेहसाणा जिले के उंझा थाने में पुलिस शिकायत में कहा है कि मानसिक विकलांगता से पीड़ित 21 वर्षीय युवक उत्तरी गुजरात के लक्ष्मीपुरा गांव में अपने परिवार के साथ रह रहा है।

आर्थिक रूप से मजबूत नहीं होने के कारण परिवार उसे किसी विशेष कौशल स्कूल में नहीं डाल सकता था। बचपन से ही युवा घरेलू कोरस में अपने परिवार की मदद कर रहा था।

इंस्पेक्टर के.जे. पटेल ने कहा कि पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जाएगा, हालांकि शनिवार को उसका यौन शोषण किया गया था। रविवार को परिजनों को घटना की जानकारी हुई और उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई है। तीनों आरोपी एक ही गांव के हैं, लेकिन गांव छोड़कर भाग गए हैं।

शिकायत में आगे कहा गया है कि अभिनव शनिवार को बकरियों को चराने के लिए ले गया था, जब तीन आरोपियों- अमृत देवपुजक, संजय देवीपुजक और पिंटू देवीपुजक ने पीड़ित को धमकाया और उसे नहर में ले गए, जो सूख गई है।

उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए, जिसके बाद उन्होंने उसे जान से मारने और घटना के बारे में किसी को बताने पर उसके परिवार के सदस्यों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। अगले दिन उसकी तबीयत को देखकर परिवार के पुरुष सदस्यों ने उसे बोलने के लिए राजी किया और उसने सारी घटना उन्हें बता दी।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story