किसानों का साथ देने मैदान में उतरी शिवसेना, गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे संजय राऊत

Shiv Sena on support of farmers, Sanjay Raut reached Ghazipur border
किसानों का साथ देने मैदान में उतरी शिवसेना, गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे संजय राऊत
किसानों का साथ देने मैदान में उतरी शिवसेना, गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे संजय राऊत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर राजनीतिक नेताओं का आना-जाना जारी है। इस क्रम में मंगलवार को शिवसेना के वरिष्ठ नेता व सांसद संजय राऊत पार्टी के छह सांसदों के साथ गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे और किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात की। राऊत महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना सुप्रीमों उद्धव ठाकरे का खास संदेश लेकर आए थे। टिकैत ने भी शिवसेना सांसदों का गर्मजोशी से स्वागत किया। 

संजय राऊत के साथ सांसद विनायक राऊत, अरविंद सावंत, अनिल देसाई, कृपाल तुमाने, प्रताप जाधव और राजन विचारे ने राकेश टिकैत से मिलकर उन्हें शिवसेना का पूरा समर्थन देने की बात कही। इस मौके पर संजय राऊत ने कहा कि 26 जनवरी के बाद जिस तरह से यहां तोड़फोड़ हुई और राकेश टिकैत के आंदोलन को दबाने की कोशिश की गई, ऐसे में हमने महसूस किया कि अन्नदाताओं के साथ खड़े रहना हमारी जिम्मेदारी है। टिकैत के आंसू देख महाराष्ट्र के लोग भी भावुक हो गए। उन्होने कहा कि सरकार को किसानों के साथ ढंग से बात करनी चाहिए। सरकार चलाने के लिए अहंकार को त्यागना पड़ता है।

पुलिस द्वारा किसानों को परेशान करने के सवाल पर शिवसेना सांसद ने कहा कि दिल्ली पुलिस को चीन की सीमा पर भेजना चाहिए। बता दें कि शिवसेना ने किसान आंदोलन के समर्थन में अन्य विपक्षी दलों के साथ 29 जनवरी को राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार किया था। बता दें कि शिवेसना सांसदों से पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, इनेलो के अभय चौटाला, रालोद के जयंत चौधरी सहित कई दूसरे नेता भी राकेश टिकैत का हौंसला बढ़ाने गाजीपुर बॉर्डर आ चुके हैं।

Created On :   2 Feb 2021 4:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story