दुकानदार पिता-पुत्र ने ग्राहक की चाकुओं से गोदकर की हत्या

Shopkeeper father-son kills customer with knives
दुकानदार पिता-पुत्र ने ग्राहक की चाकुओं से गोदकर की हत्या
दुकानदार पिता-पुत्र ने ग्राहक की चाकुओं से गोदकर की हत्या

गुलौआ चौक पर दिन-दहाड़े हुई वारदात से सनसनी, महज कुछ रुपयों को लेकर हुआ विवाद, दोनों आरोपी गिरफ्तार
डिजिटल डेस्क  जबलपुर ।
मदन महल थाना क्षेत्र अंतर्गत गुलौआ चौक स्थित एक प्लाईवुड एंड हार्डवेयर दुकान पर दोपहर 12 बजे के करीब  सामान लेने गए कारपेंटर का दुकान संचालक व उसके पुत्र से पैसों को लेकर विवाद हो गया। बात यहां तक पहुंची कि दुकानदार पिता-पुत्र ने मिलकर कारपेंटर पर चाकुओं से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल कारपेंटर को इलाज के लिए मेडिकल पहुँचाया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया है। उधर परिजनों ने रानीताल श्मशान घाट के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकर्ताओं का कहना था कि मृतक के परिवार की माली हालत उतनी अच्छी नहीं है। उसकी आर्थिक मदद की जानी चाहिए।
मदन महल टीआई नीरज वर्मा ने बताया कि गुलौआ चौक पर उपेन्द्र चतुर्वेदी की अतुल प्लाईवुड एंड हार्डवेयर नामक दुकान है। दोपहर को वह अपने बेटे अनुराग के साथ दुकान पर बैठा था। उसी दौरान माढ़ोताल निवासी कारपेंटर विष्णु विश्वकर्मा अपने साथी योगेश तिवारी के साथ दुकान पर सामान लेने पहुँचा था। विष्णु अक्सर उसी दुकान से सामान खरीदता था। दुकान पर सामान लेने के बाद उसे बिल दिया गया, जिसे देखकर विष्णु  ने रेट को लेकर आपत्ति की। इसमें दस या पचास रुपए अतिरिक्त जुड़ गया था। इसी बात पर विवाद शुरू हुआ और पिता-पुत्र ने विष्णु (38 वर्ष) पर चाकू से कई वार कर दिए। वह रक्तरंजित होकर मरणासन्न हालत में जमीन पर गिर गया। उसके साथी योगेश व कुछ लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर घटना की जानकारी लगने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची और घटना की जाँच करते हुए आरोपी पिता-पुत्र काे गिरफ्तार कर लिया है। 
परिवार में छाया मातम | जानकारों के अनुसार विष्णु अपने परिवार में कमाने वाला इकलौता था। कुछ माह पूर्व ही उसके पिता की मौत हुई थी और वह अपने बड़े भाई संतोष जो कि मूक बधिर है उसका परिवार व अपनी पत्नी त्रिवेणी व दो बच्चों राहुल व हर्ष का भरण पोषण करता था। विष्णु की मौत की खबर से पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। 


 

Created On :   25 March 2021 8:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story