कर्नाटक में तस्करों ने अदालती दस्तावेजों की आड़ में भेजी ड्रग्स

Smugglers in Karnataka sent drugs under the guise of court documents, two arrested
कर्नाटक में तस्करों ने अदालती दस्तावेजों की आड़ में भेजी ड्रग्स
दो गिरफ्तार कर्नाटक में तस्करों ने अदालती दस्तावेजों की आड़ में भेजी ड्रग्स

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरू में स्पीड पोस्ट, गिफ्ट आर्टिकल्स और होम डिलीवरी सेवाओं के जरिए अदालती दस्तावेजों की आड़ में ड्रग्स भेजने वाले दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपियों के पास से 300 एमडीएमए एक्स्टसी टैबलेट, 100 एलएसडी पेपर ब्लाट, 350 ग्राम चरस और 1.5 किलो हाइड्रो गांजा भी बरामद किया है।

संयुक्त आयुक्त अपराध, संदीप पाटिल ने कहा कि सरगना नई दिल्ली से विकर-मी, वीओआईपी, सेशन एप्लिकेशन का उपयोग करके संचालित करता है। वह डार्क नेट के जरिए विदेशी ऑपरेटरों से ड्रग्स खरीदता था और यहां डाक के जरिए पहुंचाता था।

सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने स्पीड पोस्ट के जरिए एक वकील के नाम से अदालत के दस्तावेज के तौर पर ड्रग्स भेजा था। उसने विकर-मी ऐप के माध्यम से ग्राहकों से ऑर्डर लिए और गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर्स को ग्राहकों के दरवाजे तक पहुंचाने के लिए इस्तेमाल किया।

आरोपी साबुन के अंदर, फोटो, ग्रीटिंग कार्ड और किताबों के बीच में ड्रग्स ले जाते थे। सामानों को उपहार रैपर से ढंक देते थे और ग्राहकों के दरवाजे तक पहुंचाते थे, जिससे यह स्विगी, जिनी या डंजो डिलीवरी जैसा दिखता है।

विशेष इनपुट के आधार पर पुलिस टीम ने बेलंदूर थाना क्षेत्र के एक पीजी हॉस्टल में छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

आईएएनएस

Created On :   23 Oct 2021 3:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story