नोएडा में तेज रफ्तार कार कई वाहनों से टकराई, एक की मौत, 6 घायल

Speeding car collides with several vehicles in Noida, one killed, 6 injured
नोएडा में तेज रफ्तार कार कई वाहनों से टकराई, एक की मौत, 6 घायल
उत्तर प्रदेश नोएडा में तेज रफ्तार कार कई वाहनों से टकराई, एक की मौत, 6 घायल

डिजिटल डेस्क, नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दो वाहनों के तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक 32 वर्षीय व्यक्ति की कुचलकर मौत हो गई, जबकि तीन साल के बच्चे सहित छह अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान हिमांशु के रूप में हुई है, जबकि उसकी पत्नी प्रिया (30) और पुत्र कृष्णा (3) को फिलहाल सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य घायलों में हर्ष मक्कड़ (40), उनकी पत्नी सीमा (35), एक आइसक्रीम विक्रेता रंजीत सरकार (32) और एक पैदल यात्री वरुण कश्यप (35) है।

अधिकारी के मुताबिक, हादसा मंगलवार को रात करीब साढ़े दस बजे आम्रपाली प्लेटिनम के पीछे पार्थला मार्केट में हुआ। सेक्टर 113 पुलिस थाने के थाना प्रभारी ने आईएएनएस को बताया कि आरोपी कैब चालक रजनीकांत लापरवाही से अर्टिगा कार चला रहा था, जो नियंत्रण से बाहर हो गई और उसने पहले सैंट्रो कार में सवार हर्ष और सीमा को टक्कर मारी।

उन्होंने कहा कि सैंट्रो कार को टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोग - हिमांशु, प्रिया और उनका 3 साल का बेटा कृष्णा सवार थे। अधिकारी ने कहा कि घटना में हिमांशु की मौत हो गई है, जबकि उसकी पत्नी सीमा की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

अधिकारी ने कहा कि दो वाहनों को टक्कर मारने के अलावा, कार ने दो लोगों - आइसक्रीम विक्रेता रंजीत और पैदल चलने वाले वरुण को भी टक्कर मार दी। उन्हें भी चोटें आई हैं और उनका इलाज चल रहा है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) रणविजय सिंह ने कहा कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार को जब्त कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि घटना के समय वह नशे की हालत में था या नहीं, इसकी पुष्टि तब होगी जब उसकी मेडिकल रिपोर्ट आएगी।

आईएएनएस

Created On :   13 April 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story