रेलवे स्टेशन पर स्टैण्ड वालों ने की कार में  तोडफ़ोड़ 

Standing at railway station broke into the car
रेलवे स्टेशन पर स्टैण्ड वालों ने की कार में  तोडफ़ोड़ 
रेलवे स्टेशन पर स्टैण्ड वालों ने की कार में  तोडफ़ोड़ 

डिजिटल डेस्क जबलपुर। मदन महल स्टेशन पर रात में एक कार के काँच तोडऩे का मामला सामने आया है। कार पार्किंग का पैसा वसूलने को लेकर हुई इस वारदात की रिपोर्ट मदन महल थाने में महिलाओं ने दर्ज कराई है। इधर एक अन्य घटना में पुराने बस स्टैण्ड के पीछे देर रात एक कार चालक ने रास्ते में एक अन्य कार को टक्कर मार दी। कार में बैठे किसी व्यक्ति को चोट नहीं आई है। कार चालक शराब पीये हुए होने की बात कही जा रही है। 
बिजली के पोल से टकराई कार 
 जीसीएफ इस्टेट में शूकर को बचाने के चक्कर में एक इनोवा करा बिजली के पोल से टकरा गई। इस मामले में पुलिस ने कहा है कि हादसे की  शिकायत उनके पास नहीं आई है। 
पिकअप पलटी, 8 घायल 
गांधीग्राम। राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांधीग्राम के पास पिक वाहन पलट गया। वाहन में सवार 8 लोग जख्मी हो गए। जिनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि धान खरीदी केन्द्र में धान पहुंचाकर पल्लेदारों से भरा वाहन वापस आ रहा था। मुख्य मार्ग पर हुए हादसे के बाद चीखपुकार मच गई। जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।
मामूली िववाद पर भाई ने लाठी मारी- पनागर थानांतर्गत मुढ़ाना पिपरिया में मामूली विवाद पर जगराज का सिर उसके भाई बलराम ने लाठी मारकर फोड़ दिया। दो भाइयों में जमकर विवाद हो गया। पिपरिया निवासी जगराज केवट, एवं भाई बलराम केवट के बीच झगडा हो गया। झगड़े के दौरान जगराज के सिर पर हमला कर दिया।
 

Created On :   18 Jan 2020 8:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story