राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन

State level football competition concludes
राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन
नर्मदापुरम संभाग विजेता, इंदौर रही उपविजेता राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन

डिजिटल डेस्क,शहडोल। रेल्वे ग्राउण्ड में चल रही तीन दिवसीय राज्य स्तरीय शालेय बालिका फुटबाल प्रतियोगिता का समापन रविवार को हुआ। अंडर 17 वर्षीय फाइनल मैच नर्मदापुरम और इंदौर के बीच खेला गया। इसमें नर्मदापुरम की टीम ने एक गोल किया और इंदौर की टीम एक भी गोल नहीं कर उप विजेता रही। विजेता व उप विजेता टीम को कमिश्नर शहडोल संभाग राजीव शर्मा व एडीजीपी डीसी सागर ने ट्रॉफी प्रदान किया। राज्य स्तरीय शालेय बालिका फुटबाल प्रतियोगिता में प्रदेश के 10 संभाग के खिलाडिय़ों ने भाग लिया।

5 गोल करने वाली बालिका से कमिश्नर ने की बात

प्रतियोगिता में 5 गोल करने वाली विचारपुर की कक्षा 6वीं की छात्रा सानिया से कमिश्नर ने चर्चा की। सानिया ने बताया कि उनके पिता डीजे का काम करते हैं और इस खेल में उन्होंने 5 गोल किया है। उन्होंने अच्छा खिलाड़ी बनने की इच्छा जताई। कमिष्नर ने जिला अनूपपुर के धुरवासिन निवासी रोशन सिंह से भी खेल के संबंध में चर्चा की।

पहले प्रयास में शहडोल का रहा अच्छा प्रदर्शन

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में शहडोल और जनजातीय कार्य विभाग का अच्छा प्रदर्शन रहा। टीम तीसरे नंबर पर रही। इस संबंध में कमिश्नर राजीव शर्मा ने दैनिक भास्कर को बताया कि बालिका फुटबाल प्रतियोगिता को लेकर बालिकाओं को चार माह पहले ही तैयार किया गया। ऐसे में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में टीम का तीसरे नंबर पर आना अच्छा प्रदर्शन है। टीम भविष्य में निश्चित ही अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Created On :   14 Nov 2022 9:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story