comScore

 जमीन के विवाद पर चले लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी, एक की मौत,एक गंभीर

September 14th, 2020 15:25 IST
 जमीन के विवाद पर चले लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी, एक की मौत,एक गंभीर

 जतारा थाना क्षेत्र के करमौरा गांव की घटना
डिजिटल डेस्क टीकमगढ़ ।
जतारा थाना क्षेत्र के करमौरा गांव में जमीनी विवाद पर दो पक्षों में रविवार को लाठी-डंडों से मारपीट हो गई। मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक की मौत हो गई और एक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को दोपहर में करमौरा में बाड़े की जमीन जुताई पर विवाद हो गया। दोनों भाई कुंदन यादव (60), रघुवीर यादव (55) पुत्र कलू यादव अपने बाड़े की जमीन को जोत रहे थे। तभी भाई-भतीजे राजेंद्र यादव, चंद्रभान यादव, हरिप्रसाद, ममता और जानकी ने आकर विवाद शुरू कर दिया। बहस बढ़ गई और लाठी-डंडों से मारपीट की नौबत आ गई। विवाद में कुंदन यादव, रघुवीर यादव की उक्त आरोपियों ने जमकर मारपीट कर दी। कुंदन और रघुवीर को जतारा अस्पताल में इलाज के बाद जिला अस्पताल भेजा गया। कुंदन की हाल गंभीर होने के कारण उसे झांसी रैफर किया गया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। जबकि रघुवीर जिला अस्पताल में भर्ती है। 
एक महिला सहित दो आरोपी गिरफ्तार, 3 आरोपी फरार
पुलिस ने रघुवीर यादव की रिपोर्ट पर आरोपी राजेंद्र यादव, चंद्रभान यादव, हरिप्रसाद, ममता और जानकी यादव के खिलाफ धारा 307, 341, 324, 294, 323, 506, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी राजेंद्र यादव और ममता यादव को गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। जतारा थाना प्रभारी हिमांशु चौबे ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है। घायलों में से एक की मौत की सूचना मिली है। डायरी आने के बाद धारा बढ़ाई जाएगी।
 

कमेंट करें
M4q5B