बागपत में आवारा सांड ने 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर किया हमला, मौत

Stray bull attacked a 68-year-old elderly woman in UPs Baghpat, died
बागपत में आवारा सांड ने 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर किया हमला, मौत
यूपी बागपत में आवारा सांड ने 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर किया हमला, मौत

डिजिटल डेस्क, बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के रमला थानाक्षेत्र के बरवाला गांव में एक आवारा सांड ने 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला को पटक-पटक कर मार डाला। पीड़िता संतोष देवी मंगलवार शाम को मंदिर में पूजा करने गई थी। मंदिर से वापस लौटते समय रास्ते में तभी एक बैल ने उन पर हमला कर दिया। संतोष देवी को सांड ने कई बार हवा में उछाला। सूचना पर ग्रामीणों ने महिला को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मंगलवार रात पोस्टमार्टम के बाद शव शोक संतप्त परिवार को सौंप दिया। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों से आवारा मवेशियों से छुटकारा दिलाने की मांग की है। बता दें, कि आवारा सांड की टक्कर मारने से बागपत जिले में यह दूसरी घटना है, इससे पहले 18 मई को कांधला थानाक्षेत्र के नाला गांव में आवारा सांड की टक्कर मारने से 65 वर्षीय बुजुर्ग किसान की मृत्यु हो गई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story