बिजनौर में आवारा कुत्ते का आतंक, थाना प्रभारी पर किया हमला

Stray dog terror in Bijnor, station in-charge attacked
बिजनौर में आवारा कुत्ते का आतंक, थाना प्रभारी पर किया हमला
उत्तर प्रदेश बिजनौर में आवारा कुत्ते का आतंक, थाना प्रभारी पर किया हमला

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में सड़कों पर घूमते आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा हैं और यह कुत्ते सबसे बड़ा खतरा बच्चों के साथ-साथ अब बड़ों को भीे चिंता में डालने वाले हैं। बीते मंगलवार शाम गश्त के दौरान थाना प्रभारी पर कुत्तों के हमले का मामला सामने आया है। यह वाक्या है नजीबाबाद थाना क्षेत्र के जलालाबाद इलाके का। यहां पर थाना प्रभारी नजीबाबाद राधेश्याम सरकारी वाहन से पुलिस बल के साथ गश्त पर जलालाबाद क्षेत्र में पहुंचे, उनके सरकारी वाहन के पास ही एक बाइक सवार गुजर रहा था कि तभी बाइक सवार सड़क पर घूम रहे आवारा कुत्तों के झुंड से टकरा गया।

आवारा कुत्ते ने बाइक सवार पर हमला कर दिया। बाइक सवार को कुत्ते से बचाने के लिए थाना प्रभारी वाहन से नीचे उतर आए और कुत्ते को भगाने की कोशिश की। इसी बीच आवारा कुत्ता थाना ने प्रभारी पर भी हमला कर दिया। कुत्ते ने थाना प्रभारी के हाथ में काट लिया और उनके हाथ से मांस तक निकाल लिया।

पुलिसकर्मी और स्थानीय लोगों ने बताया कि, कुत्ते के जबड़े से करीब एक से डेढ़ मिनट तक कुत्ते ने एसएचओ का हाथ नहीं छोड़ा। कुत्ता एक उंगली तक खा गया और हाथ को बुरी तरह घायल कर दिया। काफी जद्दोजहद के बाद कुत्ते से हाथ को छुड़ाया गया और एसएचओ को बचाया गया। डीएसपी गजेंद्र पाल ने बताया कि थाना प्रभारी को प्राथमिक इलाज के लिए जिला अस्पताल बिजनौर में भर्ती कराया गया है।

जहां डॉक्टरों ने हाथ की हालत काफी खराब हो जाने के कारण उन्हें प्लास्टिक सर्जरी के लिए मेरठ रेफर किया है। स्थानीय लोगों ने कहा कि कुत्तों ने बच्चों सहित कई लोगों पर हमला किया है। हमने अधिकारियों को सूचित किया लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Nov 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story