स्ट्रीट लाइट के करंट ने ले ली 8 वर्षीय बालक की जान

Street light current took the life of 8-year-old boy
स्ट्रीट लाइट के करंट ने ले ली 8 वर्षीय बालक की जान
गांव में शोक स्ट्रीट लाइट के करंट ने ले ली 8 वर्षीय बालक की जान

डिजिटल डेस्क, पुलगांव (वर्धा)। समीपस्थ गांव नागचणगांव स्थित बाजार चौक के माता मंदिर के पास मौजूद हाईमास्ट स्ट्रीट लाइट में हो रहे विद्युत प्रवाह के कारण अंश भानुदास कोडपे (8) की करंट लगने से मौत हो गई। घटना के चलते गांव में असंतोष का वातावरण निर्माण हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नाचणगांव के बाजार चौक के समीप मौजूद माता मंदिर के पास हाईमास्ट लाइट में बिजली का प्रवाह शुरू था। इस दौरान सोमवार की रात 8 बजे अंश कोडापे को करंट लगा। जिसके पश्चात उसे पुलगांव ग्रामीण अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां वैद्यकीय अधिकारी ने बालक को मृत घोषित कर दिया। उसी प्रकार आलोक राऊत (8) को हल्का करंट लगने से उसे भी उपचार के लिए पुलगांव के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  घटना के चलते नाचणगांव खडकपुरा में शोक का वातावरण छा गया है। इसके साथ ही मृतक बालक के माता-पिता और परिवार समेत परिसर के नागरिकों ने संबंधित घटना के लिए जिम्मेदारों को कठोर सजा देने की मांग करते हुए निर्दोष मनुष्य का वध करने का अपराध दर्ज करने की मांग पुलगांव पुलिस थाना निरीक्षक शैलेश शेलके से की है।

परिजनों ने की जिम्मेदारों को सजा देने की मांग : मंगलवार को परिजनों ने व परिसर के नागरिकों ने जिम्मेदारों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग पुलगांव पुलिस निरीक्षक शैलेश शेलके से की।

Created On :   13 Oct 2021 7:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story