राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़े उपाय अपनाए जाएं : कर्नाटक सीएम

Strict measures should be adopted to maintain law and order in the state: Karnataka CM
राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़े उपाय अपनाए जाएं : कर्नाटक सीएम
हुबली राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़े उपाय अपनाए जाएं : कर्नाटक सीएम
हाईलाइट
  • सीएम बोम्मई ने कहा कि उन्होंने आगे कहा कि एसिड हमलों में शामिल लोगों से निपटने के लिए विशेषज्ञों को और कड़े कानून बनाने के लिए कहा जाएगा

डिजिटल डेस्क, हुबली, (कर्नाटक)। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को राज्य में हिंसक विरोध प्रदर्शनों की पृष्ठभूमि में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की। उत्तर प्रदेश और राष्ट्रीय राजधानी में दो निलंबित भाजपा नेताओं द्वारा पैगंबर मुहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी करने का मामला टूल पकड़ता जा रहा है। हुबली में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बोम्मई ने कहा कि वर्तमान में राज्य की स्थिति शांतिपूर्ण है। पुलिस को संवेदनशील इलाकों में फोर्स तैनात करने के निर्देश दिए गए हैं। केएसआरपी टुकड़ियों की तैनाती पहले से ही जारी है। मैंने हुबली-धारवाड़ के पुलिस आयुक्त और धारवाड़ के एसपी से उचित उपाय करने के लिए बात की है। उन्होंने कहा कि सभी पुलिस थानों के पुलिस निरीक्षकों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने-अपने क्षेत्र के समुदाय के नेताओं से बातचीत करें ताकि शांति और सद्भाव कायम रहे।

सीएम बोम्मई ने कहा कि उन्होंने आगे कहा कि एसिड हमलों में शामिल लोगों से निपटने के लिए विशेषज्ञों को और कड़े कानून बनाने के लिए कहा जाएगा। बेंगलुरू में एक और तेजाब हमले के मामले पर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। हम एसिड हमलों में शामिल लोगों से निपटने के लिए मौजूदा कानूनों को और मजबूत करने पर विचार कर रहे हैं। हम इससे निपटने के लिए सख्त कानून लाएंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Jun 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story