प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर पक्का घर पाकर खुश हैं सुखलाल "खुशियों की दास्तां"!

Sukhlal is happy to get a pucca house on the birthday of the Prime Minister.
प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर पक्का घर पाकर खुश हैं सुखलाल "खुशियों की दास्तां"!
"खुशियों की दास्तां"! प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर पक्का घर पाकर खुश हैं सुखलाल "खुशियों की दास्तां"!

डिजिटल डेस्क | सतना प्रधानमंत्री आवास योजना गरीब हितग्राहियों के लिये वरदान साबित हो रही है। 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर पक्का मकान पाकर सतना नगर के वार्ड क्रमांक 15 नई बस्ती निवासी सुखलाल रावत बेहद खुश हैं। सांसद श्री गणेश सिंह ने विधि-विधान से पूजा-अर्चन कराते हुये सुखलाल को उनके नये घर में प्रवेश कराया।

सुखलाल ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को हृदय से धन्यवाद दिया है। सुखलाल रावत ने बताया कि पहले उनका परिवार टूटे-फूटे कच्चे मकान में रहता था।

मजदूरी से इतनी आमदनी नहीं हो पाती थी कि वे अपने परिवार के लिये पक्का मकान तैयार कर सकें। तभी उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) अंतर्गत मिलने वाले हितलाभ का जानकारी मिली।

उन्होने नगर निगम कार्यालय में जाकर आवेदन किया। सहजता से किश्तों में उन्हें ढाई लाख रूपये अनुदान राशि प्राप्त हुई। इस राशि से सुखलाल ने अपने सपनों का आशियाना तैयार किया।

सांसद के हांथो गृह प्रवेश पाकर सुखलाल की खुशी दोगुनी हो गई। सुखलाल रावत का कहना है कि अब बिना किसी परेशानी के वे अपने परिवार के साथ पक्के मकान में रहेंगे।

Created On :   18 Sep 2021 9:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story