बिहार में संदिग्ध बैल चोर को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

Suspected bull thief was beaten to death by villagers in Bihar
बिहार में संदिग्ध बैल चोर को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला
घटना बिहार में संदिग्ध बैल चोर को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

डिजिटल डेस्क, समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में रविवार की रात ग्रामीणों ने एक संदिग्ध बैल चोर को पीट पीटकर मार डाला। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोप है कि कुछ लोग चकहबीब वार्ड 9 निवासी किसान सुखलाल सहनी के बैल को कुछ लोग रविवार की रात चुरा कर ले जा रहे थे, इसी दौरान सहनी की नींद खुल गई और शोर मचाने लगा।

इस दौरान ग्रामीण इकट्ठा हो गए और बैल की खोज प्रारंभ कर दी। आधे किलोमीटर दूर बैल ले जा रहे तीन लोगो को ग्रामीणों ने घेराबंदी की। इस क्रम में ग्रामीणों ने कथित तौर पर एक चोर को पकड़ लिया जबकि दो अन्य भागने में सफल रहे। आरोप है कि ग्रामीणों ने पकड़े गए व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई।

विभूतिपुर के थाना प्रभारी चंद्रकांत गौरी ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने घटनास्थल के समीप से एक बाइक और मोबाइल फोन बरामद किया है। मृतक की पहचान बेगूसराय जिला के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ऐघ गांव निवासी मो. मुस्तकीम उर्फ भोला के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Aug 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story