बहू से रेप के आरोपी शख्स ने की बेटे की हत्या

Tamil Nadu: Man accused of raping daughter-in-law kills son
बहू से रेप के आरोपी शख्स ने की बेटे की हत्या
तमिलनाडु बहू से रेप के आरोपी शख्स ने की बेटे की हत्या

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 60 वर्षीय शख्स ने अपने बेटे को ही मौत के घाट उतार दिया। तमिलाललगन नाम के शख्स पर अपनी बहू से रेप करने का आरोप है। शिकायत में कहा गया कि तमिलाललगन ने अपने दूसरे बेटे कदलराजा और भतीजे कसीदुरै के साथ मिलकर अपनी बहू महालक्ष्मी के साथ रेप किया था।

महालक्ष्मी तमिलाललगन के बड़े बेटे काशीराजन की पत्नी थी। रेप होने के बाद महालक्ष्मी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। बलात्कार के मामले में पिता, भाई और चचेरे भाई को सुनवाई के लिए अदालत में ले जाया जा रहा था, कि तभी धारदार हथियार लेकर कोर्ट परिसर के पास इंतजार कर रहे काशीराजन ने उसपर हमला कर दिया।

हमले में तीनों बाल-बाल बचे। इस बीच हाथापाई शुरू हो गई। मौका देख तमिलाललगन ने काशीराजन के हाथ से हथियार छीनकर उसी पर वार कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई। वहीं हाथापाई में घायल हुए दूसरे बेटे कदलराजा और भतीजे कासिदुरई को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

थूथुकुडी जिले के पुलिस अधीक्षक ने आईएएनएस को बताया कि काशीराजन के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए थूथुकुडी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया गया है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jun 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story