संविलयन की घोषणा पर खुश हुए अध्यापकों ने बच्चों को स्वेटर बांटे

Teachers distributed sweaters to children after happiness of permanent job
संविलयन की घोषणा पर खुश हुए अध्यापकों ने बच्चों को स्वेटर बांटे
संविलयन की घोषणा पर खुश हुए अध्यापकों ने बच्चों को स्वेटर बांटे

डिजिटल डेस्क मंडला । संविलयन की वर्षाे पुराानी मांग पूरी होने से अध्यापक इतने खुश हैं कि वे विभिन्न तरह से अपनी खुश का इजहार कर रहे हैं । ऐंसी ही खुश के तहत यहां की बाबलिया शाला के शिक्षकों ने स्कूल के बच्चों को स्वेटर वितरित कर न केवल एक उदाहरण पेश किया बल्कि अपनी खुशी में बच्चों एवं उनके पालको को  भी भागीदार बना लिया ।अध्यापकों में इस बात की प्रसन्नता है कि अब आये दिन आंदोलनों से निजात मिलेगी अध्यापक पूर्ण मनोयोग से काम कर सकेंगें और विभाग को भी अच्छी व्यवस्था बनाने में सहयोग मिलेगा ।

                     गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राज्य अध्यापक संघ के पदाधिकारियों ने प्राथमिक शाला बबलिया के सभी 55 बच्चों को स्वेटर पहनाकर शिक्षा विभाग में संविलयन की घोषणा पर प्रसन्नता व्यक्त की । नई स्वेटर पाकर बच्चों के मन खिल उठे । राज्य अध्यापक संघ के जिला शाखा अध्यक्ष डी के सिंगौर के मार्गदर्शन में बच्चों को स्वेटर बांटे गये । जिला शाखा अध्यक्ष ने कहा कि यद्दपि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी ने अभी सिफऱ् घोषणा की है आदेश जारी नहीं हुआ है बावज़ूद इसके  अध्यापकों में अपार प्रसन्नता की लहर है । शिक्षा  विभाग में संविलयन अध्यापकों का सपना था क्योकिं पंचायत विभाग के  कर्मचारी होने से हमेशा अध्यापकों के साथ उपेक्षित व्यवहार किया गया ।

अध्यापकों से काम तो शिक्षा विभाग का लिया जा रहा है पर विभाग की सुविधाओं से एकदम बंचित रखा गया है । शिक्षा विभाग में संविलयन की घोषणा से अध्यापकों में इस बात की प्रसन्नता है कि अब आये दिन आंदोलनों से निजात मिलेगी अध्यापक पूर्ण मनोयोग से काम कर सकेंगें और विभाग को भी अच्छी व्यवस्था बनाने में सहयोग मिलेगा । इस अवसर पर राज्य अध्यापक संघ के के के चौहान , दिलीप मरावी, मूलचन्द कुंजाम , सी एस ठाकुर पी आर गोठरिया, श्री मति पुष्पा परस्ते, श्याम बिहारी चौधरी, अनिरुद्ध सिंह सेंगर , सुकरत सिंह पुषाम आदि उपस्थित थे । राज्य अध्यापक संघ ने बच्चों को बांटे स्वेटर शिक्षा विभाग में संविलयन की घोषणा पर हुये हर्षित

 

Created On :   25 Jan 2018 11:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story